Friday, April 19, 2024
Advertisement

IPL 2020, RCB vs MI : मुंबई ने टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी का फैसला, ये रही 'Playing XIs'

आईपीएल 2020 का 10वां मैच आज मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। दोनों ही टीम टूर्नामेंट में अबतक दो-दो मैच खेल चुकी है जिसमें से दोनों को एक में जीत और एक में हार का सामना करना पड़ा है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: September 28, 2020 19:07 IST
Royal Challengers Banglore vs Mumbai Indians- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Royal Challengers Banglore vs Mumbai Indians

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 का 10वां मैच आज मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। दोनों ही टीम टूर्नामेंट में अबतक दो-दो मैच खेल चुकी है जिसमें से दोनों को एक में जीत और एक में हार का सामना करना पड़ा है। मुंबई की टीम को अपने शुरुआती मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा जबकि उसने अपने दूसरे मैच में जीत दर्ज की थी। ऐसे में आज के मैच में मुंबई की टीम चाहेगी कि वह अपने विजय अभियान को जारी रखे। 

वहीं विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम आरसीबी की टीम ने टूर्नामेंट में जीत के साथ आगाज किया था लेकिन दूसरे ही मैच में उसे करारी हार का सामना करना पड़ा था ऐसे में आरसीबी के लिए मुंबई के खिलाफ जीत की राह पर वापसी करना आसान नहीं होगा।

टॉस- मुंबई ने टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी का फैसला।

वेन्यू- दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम 

बदलाव- मुंबई की टीम आरसीबी के खिलाफ अपनी टीम में एक बदलाव किया है। टीम में सौरव तिवारी की जगह ईशान किशन को जगह मिली है। वहीं आरसीबी के कप्तान विराट कोहली तीन बदलाव किए हैं। मुंबई के खिलाफ आरसीबी ने जोशुआ फिलिप, डेल स्टेन और उमेश यादव को जगह नहीं मिली है। इनकी जगह टीम में एडम जम्पा, गुरकीरत मान और इशरु उडाना को प्लेइंग इलेवन में जगह दी गई है।

प्लेइंग XI-

आरसीबी : देवदत्त पडिक्कल, आरोन फिंच, विराट कोहली (c), एबी डिविलियर्स (wk), गुरकीरत सिंह मान, शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल, एडम ज़म्पा, इसुरु उदाना।

मुंबई : क्विंटन डी कॉक (w), रोहित शर्मा (c), सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, हार्दिक पंड्या, कीरोन पोलार्ड, क्रुनाल पांड्या, राहुल चाहर, जेम्स पैटिनसन, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement