1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. RR vs PBKS : दीपक हुड्डा ने 20 गेंदों पर जड़ा तूफानी अर्धशतक, लाजवाब छक्के लगाकर जीता सभी का दिल

RR vs PBKS : दीपक हुड्डा ने 20 गेंदों पर जड़ा तूफानी अर्धशतक, लाजवाब छक्के लगाकर जीता सभी का दिल

दीपक हुड्डा ने आउट होने से पहले 28 गेंदों पर 64 रन की पारी खेली, इस दौरान उन्होंने चार चौके और 6 गगनचुंबी छक्के भी लगाए।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: April 12, 2021 21:33 IST
Deepak Hooda hit 20 balls half century, hitting sixes and winning all the hearts RR vs PBKS- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Deepak Hooda hit 20 balls half century, hitting sixes and winning all the hearts RR vs PBKS

पंजाब किंग्स के बल्लेबाज दीपक हुड्डा ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल 2021 के चौथे मुकाबले में 20 गेंदों पर तूफानी अर्धशतक जड़ अपनी टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाने में अहम रोल अदा किया। इसी के साथ वह हार्दिक पांड्या और वीरेंद्र सहवाग के क्लब में शामिल हो गए हैं। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सबसे तेज अर्धशतक लगाने की सूची में डेविड मिलर 19 गेंदों के साथ टॉप पर हैं, वहीं हार्दिक पांड्या और वीरेंद्र सहवाग 20-20 गेंदों के साथ दूसरे और तीसरे स्थान पर हैं।

दीपक हुड्डा ने आउट होने से पहले 28 गेंदों पर 64 रन की पारी खेली, इस दौरान उन्होंने चार चौके और 6 गगनचुंबी छक्के भी लगाए। ये सभी छक्के लाजवाब थे और फैन्स ने मैच के दौरान इनका खूब लुत्फ उठाया। डुड्डा ने इस दौरान एक छक्का बिना देखे लगाया, इसे आमतौर पर नो लुक सिक्स कहा जाता है। मतलब हुड्डा ने छक्का लगाते हुए गेंद की तरफ नहीं देखा।

बात मुकाबले की करें तो राजस्थान रॉयल्स के नए कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। यह निर्णय उनके पक्ष में नहीं रहा। पंजाब ने पहली पारी में 6 विकेट खोकर 221 रन बनाए। पंजाब के लिए सबसे अधिक स्कोर कप्तान केएल राहुल ने बनाया जिन्होंने 91 रन की लाजवाब पारी खेली।

राहुल और हुड्डा के अलावा क्रिस गेल ने 28 गेंदों पर 40 रन की पारी खेली। आईपीएल 2021 में यह पहला 200+ स्कोर हैं।

Write a comment

Social Tracker