Friday, March 29, 2024
Advertisement

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के लिए खुशखबरी! इस मैच विनर गेंदबाज ने शुरू किया अभ्यास

ऐसी खबरें थी कि नोर्किया पॉजिटिव पाये गए हैं लेकिन दिल्ली कैपिटल्स प्रबंधन ने अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: April 14, 2021 21:45 IST
Delhi Capitals Kagiso Rabada- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Delhi Capitals Kagiso Rabada

मुंबई| दिल्ली कैपिटल्स के दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज एनरिच नोर्किया राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टीम का दूसरा आईपीएल मैच नहीं खेल सकेंगे जिनकी कोरोना जांच रिपोर्ट अभी आई नहीं है। दिल्ली टीम के लिये अच्छी खबर यह है कि कैगिसो रबाडा की रिपोर्ट नेगेटिव आई है और वह टीम के साथ अभ्यास में जुड़ गए हैं। 

ऐसी खबरें थी कि नोर्किया पॉजिटिव पाये गए हैं लेकिन दिल्ली कैपिटल्स प्रबंधन ने अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। आईपीएल की मानक संचालन प्रक्रिया के तहत पॉजिटिव पाये गए सभी खिलाड़ियों की दोबारा जांच कराई जा रही है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि पहली रिपोर्ट अलग नहीं थी। 

नोर्किया और रबाडा छह अप्रैल को साथ में मुंबई पहुंचे थे। उन्हें सात दिन के कड़े पृथकवास और नेगेटिव रिपोर्ट आने के बाद दूसरे मैच से खेलना था। ऐसी संभावना हैकि रबाडा अगला मैच खेलेंगे क्योंकि दिल्ली टीम ने उनके पहले अभ्यास सत्र की तस्वीर ट्वीट की है। 

IPL 2021 की प्वॉइंट्स टेबल में दिल्ली कैपिटल्स टॉप पर, धोनी की CSK की हालत फिर से खराब

टीम के एक सूत्र ने बताया ,‘‘इस समय हमें सिर्फ इतना पता है कि नोर्किया की रिपोर्ट का इंतजार है क्योंकि वह पृथकवास में है। रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कह सकते हैं।’’ 

IPL 2021 : विराट कोहली और केन विलियम्सन का 'कॉकटेल' है रिषभ पंत : रिकी पोंटिंग 

ऐसी खबरें हैं कि टीमें आधिकारिक बयान जारी करने से पहले दूसरी रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज नीतिश राणा को शिविर में जुड़ने के बाद पॉजिटिव पाया गया था लेकिन उनकी अगली रिपोर्ट नेगेटिव आई। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement