Saturday, April 20, 2024
Advertisement

IPL 2022 : युजवेंद्र चहल ने ली पहली हैट्रिक, जानिए कौन बने तीन शिकार

 चहल मैच का 17वां और अपना चौथा ओवर लेकर आए। इस ओवर की चौथी गेंद पर युजवेंद्र चहल  ने कप्तान श्रेयस अय्यर को एलबीडब्ल्यू आउट किया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 18, 2022 23:33 IST
Yuzvendra Chahal- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Yuzvendra Chahal

आईपीएल 2022 में आज राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज युवजेंद्र चहल ने कमाल ही कर दिया। उन्होंने एक के बाद एक तीन बल्लेबाजों को आउट कर आईपीएल 2022 की पहली हैट्रिक अपने नाम कर ली। एक वक्त संकट में दिख रही राजस्थान रॉयल्य के लिए एक ही ओवर में युजवेंद्र चहल ने मैच पलट कर ​रख दिया। ये युजवेंद्र चहल के स्पेल का आखिरी ओवर था और लगातार तीन विकेट लेकर इस मैच को अपने कब्जे में कर लिया। 

दरअसल चहल मैच का 17वां और अपना चौथा ओवर लेकर आए। इस ओवर की चौथी गेंद पर युजवेंद्र चहल  ने कप्तान श्रेयस अय्यर को एलबीडब्ल्यू आउट किया। श्रेयस अय्यर ने 51 गेंद पर 85 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने सात चौके और चार छक्के लगााए। हालांकि श्रेयस अय्यर ने डीआरएस का इस्तेमाल किया, लेकिन तीसरे अंपायर ने भी उन्हें आउट दिया। इसके बाद अगली ही गेंद पर शिवम मावी ने भी चहल पर हमला करने की कोशिश की। हवाई फायर किया लेकिन गेंद सीधे रियान पराग के हाथों में गई और शिवम मावी आउट हो गए। वे अपना खाता भी नहीं खोल पाए थे। अब लगातार दो गेंद पर दो विकेट लेकर युजवेंद्र चहल हैट्रिक पर थे। क्रीज पर आए पैट कमिंस। पैट कमिंस ने रक्षात्मक शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन गेंद बल्ले काब बाहरी किनारा लेकर सीधे कप्तान संजू सैमसन के हाथों में समा गई और इस तरह से युजवेंद्र चहल ने अपनी हैट्रिक पूरी कर ली। इससे पहले भी युजवेंद्र चहल एक बार हैट्रिक पर आए थ, लेकिन तब स्लिप में करुण नायक ने कैच टपका दिया था और हैट्रिक पूरी नहीं हो पाई थी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement