Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

चेन्नईयन एफसी ने अनुभवी गोलकीपर देबजीत मजूमदार के साथ करार किया

मजूमदार ने आईएसएल के पिछले सीजन में एससी ईस्ट बंगाल का प्रतिनिधित्व किया था। मजूमदार को लेने से चेन्नईयन ने युवा और अनुभवी गोलकीपर का संयोजन बैठाया है। 24 वर्षीय विशाल कैथ पहले ही टीम में हैं।

IANS Edited by: IANS
Published on: July 07, 2021 15:04 IST
Sports, Football - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ISL Debjit Majumder

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की दो बार की विजेता चेन्नईयन एफसी ने बुधवार को 2021-22 सीजन के लिए अनुभवी गोलकीपर देबजीत मजूमदार के साथ करार किया है। मजूमदार ने आईएसएल के पिछले सीजन में एससी ईस्ट बंगाल का प्रतिनिधित्व किया था। मजूमदार को लेने से चेन्नईयन ने युवा और अनुभवी गोलकीपर का संयोजन बैठाया है। 24 वर्षीय विशाल कैथ पहले ही टीम में हैं।

चेन्नई एफसी की सह मालिक वीता दानी ने कहा, "हमें खुशी है कि मजूदार विशाल की सहायता करेंगे। उनके पास काफी ज्ञान और अनुभव है।"

यह भी पढ़ें- क्रिकेट बोर्ड से अनुबंध पर नहीं बनी बात तो संन्यास ले सकते हैं श्रीलंकाई खिलाड़ी एंजलो मैथ्यूज

कोलकाता के पास हिंदमोटर के रहने वाले मजूमदार ने ईस्ट बंगाल, मोहन बगान, एटीके और मुंबई सिटी एफसी के लिए खेलने से पहले शुरूआती दिनों में उत्तरपाड़ा के नेताजी ब्रिगेज में समय बिताया था।

यह भी पढ़ें- ICC प्लेयर ऑफ द मंथ के लिए भारत की तरफ से शेफाली वर्मा और स्नेह राणा के नाम को किया गया शामिल

मजूमदार ने कहा, "चेन्नई एफसी के लिए खेलने को लेकर मैं उत्साहित हूं और उन्हें तीसरा खिताब जीताने के लिए अच्छा प्रदर्शन करना चाहता हूं। विशाल अच्छे गोलकीपर हैं और उन्होंने पिछले दो सीजन में अच्छा प्रदर्शन किया है। मैं टीम के युवाओं के साथ करीब से समय बिताने के लिए उत्साहित हूं।"

मजूमदार ने 2016 में एटीके को खिताब जीताने में अहम भूमिका निभाई थी। चेन्नई ने 2015 और 2017-18 के सीजन में आईएसएल का खिताब जीता था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement