Friday, May 03, 2024
Advertisement

चैंपियंस लीग ट्रॉफी जीतने के लिए मैं सही जगह पर हूं: मेसी

मेसी ने कहा, "मेरा लक्ष्य और सपना एक और चैंपियंस (लीग ट्रॉफी) हाथों में उठाना है और मुझे लगता है कि मैं इसे हासिल करने के लिये सही जगह पर हूं।"

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: August 11, 2021 18:49 IST
lionel messi says he is at the place for winning another...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@PSG_ENGLISH lionel messi says he is at the place for winning another champions league trophy

लियोनेल मेसी ने कहा कि वह एक और चैंपियंस लीग ट्रॉफी जीतने के लिये सही जगह पर पहुंच गये हैं और उन्होंने पैरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) से जुड़ने का एक महत्वपूर्ण कारण नेमार के साथ मिलकर खेलना बताया। अर्जेंटीना के इस स्टार फुटबॉलर ने दो साल के करार पर पीएसजी से जुड़ने के बाद बुधवार को पार्क डेस प्रिंसेस स्टेडियम में संवाददाताओं को संबोधित किया।

मेसी ने कहा, "मेरा लक्ष्य और सपना एक और चैंपियंस (लीग ट्रॉफी) हाथों में उठाना है और मुझे लगता है कि मैं इसे हासिल करने के लिये सही जगह पर हूं। जब आप टीम पर नजर डालते हो तो आप वास्तव में उनके साथ खेलना चाहते हो क्योंकि यहां काफी संभावनाएं हैं। हम सभी का एक ही लक्ष्य है। नेमार ने वास्तव में बहुत कुछ किया है और मेरा यहां आने के लिये वह महत्वपूर्ण कारण था।"

पीएसजी चैंपियंस लीग जीतने के लिये बेताब है। वह 2020 के फाइनल में बायर्न म्यूनिख से हार गया था। मेसी ने बार्सिलोना को चार चैंपियंस लीग ट्रॉफी दिलवाई हैं। मेसी के आने से पीएसजी का आक्रमण बेहद मजबूत हो गया है। वह यहां न सिर्फ बार्सिलोना के अपने पूर्व साथी नेमार से जुड़ गये हैं बल्कि उन्हें फ्रांस के विश्व कप विजेता काइलन एमबापे का भी साथ मिलेगा।

उन्होंने कहा, "मैं सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के साथ खेलूंगा और यह बहुत अच्छा है। यह अनुभव अविश्वसनीय होगा।"

मेसी ने इसके साथ ही अर्जेंटीना के अपने साथियों एंजेल डि मारिया और लियांड्रो पेरेडेस का जिक्र भी किया जो पीएसजी की तरफ से खेलते हैं। उन्होंने कहा, "निश्चित तौर पर यहां आने का एक कारण यह भी यहां मुझे नेमार, डि मारिया, पेरेडेस का साथ मिलेगा जिन्हें मैं अच्छी तरह से जानता हूं।"

बार्सिलोना को अलविदा कहने के बाद मेसी ने मिलाया PSG से हाथ, किया 2 साल का करार

मेसी ने कहा कि वह पीएसजी की तरफ से खेलने के लिये तैयार हैं जिसे शनिवार को स्ट्रासबर्ग की मेजबानी करनी है। उन्होंने कहा, "जब मुझे ऐसा लगेगा, जब स्टाफ को लगेगा कि मैं तैयार हूं तो मैं खेलने के लिये तैयार रहूंगा। मैं खेलना चाहता हूं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement