Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

प्रशंसकों के बिना अमेरिका ओपन होने की संभावना न के बराबर : यूएसटीए अध्यक्ष

अमेरिका टेनिस संघ (यूएसटीए) के अध्यक्ष माइक डाउसे ने कोरोनावायरस के कारण अमेरिका ओपन-2020 की बिना दर्शकों के होने की संभावना को सिरे से खारिज कर दिया है।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 17, 2020 16:43 IST
No chance of US Open without fans: USTA President- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES No chance of US Open without fans: USTA President

वॉशिंगटन। अमेरिका टेनिस संघ (यूएसटीए) के अध्यक्ष माइक डाउसे ने कोरोनावायरस के कारण अमेरिका ओपन-2020 की बिना दर्शकों के होने की संभावना को सिरे से खारिज कर दिया है। साल का आखिरी ग्रैंड स्लैम 24 अगस्त से शुरू होना था, लेकिन कोरोनावायरस के कारण उतपन्न हुई मौजूदा स्थिति में इसके होने की संभावनाएं काफी कम नजर आती हैं।

जहां तक बिना दर्शकों को इस टूर्नामेंट को आयोजित करने की बात है तो डाउसे ने कहा कि "यूएसटीए किसी चीज को नजरअंदाज नहीं कर सकता है, लेकिन इस समय मैं कहूंगा कि ऐसा होने की संभावनाएं न के बराबर हैं।"

अंग्रेजी अखबार द गर्जियन ने डाउसे के हवाले से लिखा, "अगर मेडिकल एक्सपर्ट आते हैं और कहते हैं कि बिना दर्शकों के टूर्नामेंट को सुरक्षित तरीके से कराने का तरीका है तो हम इस पर सोच सकते हैं।"

उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट को स्थगित या रद्द करने का फैसला जून में लिया जाएगा।

डाउसे ने कहा, "जाहिर सी बात है कि हमारा लक्ष्य टूर्नामेंट कराना है। यह वो इंजन है जो हमारे संगठन को चलाए रखता है। लेकिन इस समय यह ड्राइविंग फैक्टर नहीं है ड्राइविंग फैक्टर स्वास्थ्य और खिलाड़ियों तथा प्रशंसकों की सुरक्षा है। इस वक्त समय हमारी तरफ है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement