Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सानिया मिर्जा का मानना, COVID-19 ने छोटी-छोटी चीजों का लुत्फ लेना सिखाया

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने कहा है कि कोविड-19 महामारी ने उन्हें सिखाया कि छोटी-छोटी चीजों में किस तरह से खुशी ढूंढ़ी जाती है।

IANS Reported by: IANS
Published on: December 05, 2020 20:41 IST
सानिया मिर्जा का...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES सानिया मिर्जा का मानना, COVID-19 ने छोटी-छोटी चीजों का लुत्फ लेना सिखाया 

मुंबई| भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने कहा है कि कोविड-19 महामारी ने उन्हें सिखाया कि छोटी-छोटी चीजों में किस तरह से खुशी ढूंढ़ी जाती है और परिवार के साथ बिताया गया समय कितना अहम होता है। सानिया ने दक्षिण भारत की मशबूर अभिनेत्री लक्ष्मी मांचू से शो, 'कमिंग बैक टू लाइफ विद लक्ष्मी मांचू' पर यह बात कही।

कैफ ने माना, 11 साल से खेलने के बावजूद जडेजा को टीम इंडिया में नहीं मिल रही बराबर की इज्जत

सानिया ने कहा, "मुझे लगता है कि मैंने इस समय में जो खोज की है वो यह है कि खुश होने के लिए ज्यादा कुछ नहीं चाहिए होता। इस महामारी ने मुझे बताया है कि छोटी-छोटी चीजों का लुत्फ कैसे लिया जाता है, परिवार के साथ रहने, घर का बना खाना खाना क्या है, हमें हर दिन बाहर के खाने की जरूरत नहीं है।"

IND vs AUS : पहले टी20 में हार के बाद ऑस्ट्रेलिया ने इस गेंदबाज को किया टीम में शामिल

उन्होंने कहा, "इस चीज का आनंद लिया कि आप अपने माता-पिता के साथ हो, स्वास्थ हो। यह मुझे एहसास हुआ। मुझे लगा कि हम अगर शॉपिंग नहीं कर रहे हैं तो ठीक है, चीजें नहीं खीरदना भी ठीक है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement