Thursday, April 25, 2024
Advertisement

ISL 2021-22: हैदराबाद को हराकर जमशेदपुर पहली बार आईएसएल के सेमीफाइनल में

जमशेदपुर एफसी ने हैदराबाद एफसी को 3-0 से करारी शिकस्त देकर पहली बार इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की की। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: March 02, 2022 8:43 IST
Jamshedpur FC- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ INDSUPERLEAGUE Jamshedpur FC

Highlights

  • जमशेदपुर पहली बार आईएसएल के सेमीफाइनल में पहुंची
  • हैदराबाद एफसी को 3-0 से शिकस्त देकर सेमीफाइनल में जगह पक्की की
  • जमशेदपुर की टीम हैदराबाद को पीछे छोड़कर टॉप पर काबिज हो गयी

जमशेदपुर एफसी ने मंगलवार को दबदबे वाला प्रदर्शन करके हैदराबाद एफसी को 3-0 से करारी शिकस्त देकर पहली बार इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की की। इस जीत से जमशेदपुर की टीम हैदराबाद को पीछे छोड़कर टॉप पर काबिज हो गयी है। उसके 18 मैचों में 11 जीत और चार ड्रॉ से 37 अंक हो गये हैं। हैदराबाद को अपनी चौथी हार का सामना करना पड़ा और वह 19 मैच में 35 अंक के साथ दूसरे स्थान पर खिसक गयी है। हालांकि टीम पहले ही सेमीफाइनल में जगह पक्की कर चुकी है।

मैच का पहला गोल पांचवें मिनट में हुआ जब हैदराबाद के सेंटर-बैक चिंगलेसाना कोंशाम के आत्मघाती गोल से जमशेदपुर एफसी शुरुआती बढ़त हासिल की। इंग्लैंड के सेंटर बैक पीटर हर्टली ने 28वें मिनट में गोल करके जमशेदपुर को 2-0 से आगे कर दिया। दाहिने छोर से एलेक्स लीमा की कार्नर-किक पर हर्टली ने हेडर से गोल किया। डेनियल चीमा चुक्वु ने 65वें मिनट में जमशेदपुर के लिये तीसरा गोल दागा। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement