Friday, March 29, 2024
Advertisement

मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में इन दोनों ने जीता ‘बेस्ट स्मार्टफोन्स’ का तमगा

Samsung इलेक्ट्रॉनिक्स के चेयरमैन ली-कुन-ही ने गुरुवार को कहा कि कंपनी के फ्लैगशिप Samsung Galaxy और Samsung Galaxy S8 Plus स्मार्टफोन्स को शंघाई मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2017 में सबसे अच्छे स्मार्टफोन्स माना गया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 29, 2017 15:17 IST
Samsung Galaxy S8 series- India TV Hindi
Samsung Galaxy S8 series

शंघाई: मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में Samsung Galaxy S8 सीरीज को 'बेस्ट स्मार्टफोन्स' का तमगा मिला है। Samsung इलेक्ट्रॉनिक्स के चेयरमैन ली-कुन-ही ने गुरुवार को कहा कि कंपनी के फ्लैगशिप Samsung Galaxy और Samsung Galaxy S8 Plus स्मार्टफोन्स को शंघाई मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2017 में सबसे अच्छे स्मार्टफोन्स माना गया है। मोबाइल फोन्स की यह प्रदर्शनी 28 जून को शुरू हुई है।

दुनिया की सबसे बड़ी मोबाइल फोन कंपनियों में से एक सैमसंग ने कहा कि ग्लोबल मोबाइल करियर GSMA ने इलेक्ट्रॉनिक फेयर में उसके इन स्मार्टफोन्स को 'बेस्ट स्मार्टफोन्स' कहा गया है। सैमसंग ने कहा कि GSMA ने फोन्स के अनोखे डिजाइन और बेहतरीन फीचर्स के लिए उनकी तारीफ की।

सैमसंग के इन दोनों ही स्मार्टफोन्स में दोनों तरफ से मुड़ा HD डिस्प्ले लगा है और इसके अलावा फोन्स में आयरिस स्कैनर, वॉइस असिस्टेंट प्रोग्राम बिक्सबाइ और फेस रेकग्निशन जैसी कई इनोवेटिव तकनीकें लगाई गई हैं। GSMA द्वारा आयोजित शंघाई मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस मोबाइल इंडस्ट्री के लिए एशिया की सबसे बड़ी प्रदर्शनी है। 28 जून को शुरू हुई मोबाइल फोन्स की यह प्रदर्शनी 1 जुलाई तक चलेगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement