Monday, April 29, 2024
Advertisement

180MP वाला Honor Magic 6 Pro हुआ लान्च, फीचर्स ऐसे की भूल जाएंगे सैमसंग-ऐपल

अगर आपको ऑनर के स्मार्टफोन्स पसंद हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। ऑनर ने एक नई फ्लैगशिप सीरीज Honor Magic 6 को लॉन्च कर दिया है। इस सीरीज में कंपनी ने दो नए स्मार्टफोन्स को बाजार में पेश किया है। दोनों ही स्मार्टफोन्स में ग्राहकों को दमदार फीचर्स मिलते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: January 14, 2024 16:52 IST
Honor Magic 6, honor magic 6 pro, honor magic 6 pro price, honor magic 6 pro price in india, honor m- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो ऑनर ने सीरीज के दोनों ही स्मार्टफोन्स में कई दमदार फीचर्स उपलब्ध कराए हैं।

Honor एक पॉपुलर टेक दिग्गज कंपनी है। ऑनर के स्मार्टफोन अपने फ्लैगशिप फीचर्स और यूनिक डिजाइन के लिए जाने जाते हैं। अगर आप भी ऑनर के स्मार्टफोन्स को पसंद करते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। कंपनी ने एक और फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च कर दिया है। ऑनर की नई सीरीज Honor Magic 6 है। इस सीरीज में कंपनी ने कई सारे धमाकेदार फीचर्स दिए हैं। 

आपको बता दें कि इस सीरीज में कंपनी ने Honor Magic 6 और Honor Magic 6 Pro को लॉन्च किया है।  अगर आप स्मार्टफोन से फोटोग्राफी करना पसंद करते हैं तो आपको Honor Magic 6 Pro काफी पसंद आने वाला है। इस स्मार्टफोन में ऑनर ने 180 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया है जो कि पेरीस्कोप लेंस के साथ आता है। आपको बता दें कि अभी ऑनर ने इस स्मार्टफोन को अभी चीन के मार्केट में पेश किया है लेकिन इसे जल्द ही भारतीय मार्केट में भी लॉन्च किया जा सकता है। 

Honor Magic 6 सीरीज की कीमत

आपको बता दें कि Honor Magic 6  में ग्राहकों को दो वेरिएंट मिलते हैं। बेस वेरिएंट 12GB की रैम और 256GB की स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत करीब 51,430 रुपये है। वहीं इसका टॉप वेरिएंट 16GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 4,999 युआन यानी लगभग 59,380 रुपये है। 

Honor Magic 6 Pro की बात करें तो यह भी दो वेरिएंट में आता है। इसका बेस वेरिएंट 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 5,699 युआन यानी लगभग 67,695 रुपये है जबकि अपर वेरिएंट 16GB रैम और 1TB स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 6,699 युआन यानी करीब 78,320 रुपये है। 

Honor Magic 6 Pro के फीचर्स

Honor Magic 6 Pro में 6.8 इंच की डिस्प्ले मिलती है। स्मूथ परफॉर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन में 120Hz की रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले दी गई है। इस स्मार्टफोन में Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर दिया गया है। यह स्मार्टफोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 14 पर रन करता है। इसमें कंपनी ने Magic UI8 दिया है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 180+50+50 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 5600mAh की बैटरी दी गई है। इसमें आपको 80W का फास्ट चार्जर मिलता है। 

यह भी पढ़ें- Jio-Airtel के 84 दिन वाले सस्ते प्लान, हर दिन मिलेगा डेटा और फ्री कॉलिंग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement