Monday, June 17, 2024
Advertisement

Nothing Phone (3) जल्द होगा लॉन्च, मिलेगा iPhone वाला यह खास फीचर, कंपनी ने रिलीज किया Teaser!

Nothing Phone (3) को जल्द ग्लोबली लॉन्च किया जा सकता है। फोन के बारे में कंपनी लगातार नई जानकारियां इनडायरेक्ट तौर पर टीज कर रही है। इस स्मार्टफोन को पिछले साल आए फोन के मुकाबले बड़े अपग्रेड के साथ पेश किया जा सकता है।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: May 28, 2024 12:18 IST
Nothing Phone 3- India TV Hindi
Image Source : FILE Nothing Phone 3 (Representative Image)

Nothing Phone (3) को जल्द लॉन्च किया जाएगा। लंदन बेस्ड कंपनी का यह अपकमिंग मिड बजट फोन साल की दूसरी छमाही में पेश किया जाएगा। कंपनी ने अपने आधिकारिक X हैंडल से इस स्मार्टफोन को टीज किया है। वहीं, कंपनी के CEO कार्ल पे ने भी फोन से जुड़ी कई जानकारियां सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर की है। नथिंग का यह अपकमिंग फोन iPhone वाले एक खास फीचर के साथ एंट्री मार सकता है।

iPhone वाला खास फीचर

पिछले दिनों Carl Pei ने अपने X हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें क्विक सेटिंग्स पैनल रीडिजाइन की बात कही गई थी। यह डिजाइन Nothing OS 3 के लिए थी, जिसके लिए कम्युनिटी फीडबैक लिया जा रहा था। कई यूजर्स ने ये कयास लगाए कि नथिंग के अपकमिंग स्मार्टफोन में iPhone जैसा एक्शन बटन मिल सकता है। इस बटन को फोन के राइट साइट में दिया जा सकता है। हालांकि, कार्ल पे की तरफ से इसे लेकर फिलहाल कोई टिप्पणी नहीं की गई है।

Nothing India ने अपने X हैंडल के Phone (3) का टीजर जारी किया है, जिसमें फोन के एक साइड पैनल को दिखाया गया है और 'प्राइमरी फोकस' पोस्ट किया गया है। नथिंग के अपकमिंग फोन के बैक पैनल के डिजाइन में भी बदलाव देखा जा सकता है।

मिलेंगे ये फीचर्स?

Nothing Phone (3) के अब तक लीक हुए फीचर्स की बात करें तो यह फोन AMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है, जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिलेगा। यह फोन Qualcomm Snapdragon 8s Gen 3 प्रोसेसर के साथ लॉन्च हो सकता है। इसके अलावा फोन के कैमरे से लेकर बैटरी और चार्जिंग फीचर में भी अपग्रेड देखने को मिल सकता है।

Nothing इसके अलावा Phone (2a) को भी नए कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च कर सकता है। कंपनी ने अपने आधिकारिक X हैंडल से इसके नए कलर वेरिएंट को लेकर टीज किया है। यह फोन ब्लैक, व्हाइट और ब्लू कलर में आता है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement