Friday, March 01, 2024
Advertisement

2 सेल्फी कैमरे के साथ OnePlus Open आज होगा लॉन्च, 16GB रैम और 120Hz की होगी डिस्प्ले, जानें प्राइस डिटेल्स

दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी वनप्लस आज अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन OnePlus Open को लॉन्च कर सकती है। OnePlus Open Foldable का लॉन्च इवेंट मुंबई में आयोजित होगा। आप लॉन्च इवेंट को कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर लाइव देख सकते हैं। इसमें यूजर्स को बेहद खास फीचर्स मिलने वाले हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: October 19, 2023 8:17 IST
OnePlus Open, oneplus open phone, oneplus open price, oneplus open launch- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो OnePlus Open को कंपनी दो कलर वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है।

OnePlus Open India Launch: OnePlus Open का इंतजार अब लगभग खत्म हो चुका है। वनप्लस आज लंबे समय बाद अपने पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन से पर्दा उठाने जा रही है। वनप्लस आज 19 अक्टूबर को फोल्डेबल फोन OnePlus Open को लॉन्च करने जा रही है। लॉन्च इवेंट मुंबई में शाम 7.30 मिनट पर शुरू होगा। वनप्लस के इस फोल्डेबल फोन को लेकर फैंस से लेकर सोशल मीडिया तक जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन के स्पेक्स और प्राइस डिटेल लीक हो चुकी है। 

वनप्लस की पहचान प्रीमियम स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी के तौर पर है। कंपनी हमेशा ही अपने स्मार्टफोन को एक नए डिजाइन के साथ मार्केट में पेश करती रही है। फैंस को उम्मीद है कि OnePlus Open में फैंस को कुछ नया देखने को मिल सकता है। OnePlus Open की सीधी टक्कर बाजार में मौजूद Galaxy Fold 5 से मानी जा रही है। 

लॉन्च इवेंट से पहले ही OnePlus Open की प्राइस डिटेल की भी एक लीक रिपोर्ट सामने आई है। माना जा रहा है कि कंपनी इसे डेढ़ लाख से अंदर लॉन्च कर सकती है। टिप्स्टर की मानें तो वनप्लस इस स्मार्टफोन को 1,39,000 रुपये के प्राइस ब्रैकेट में पेश कर सकती है। हालांक यह सिर्फ लीक्स ही हैं। इस बारे में कंपनी की तरफ से किसी भी तरह का ऐलान नहीं किया गया है। 

 OnePlus Open का कैमरा सेक्शन होगा बेहद खास

टिप्स्टर Max Jambor ने हाल ही में ट्विटर एक्स पर एक पोस्ट किया है जिसमें इस अपकमिंग फोल्डेबल फोन के बारे में कई सारी डिटेल्स लीक की गई हैं। टिप्स्टर Max Jambor की मानें तो OnePlus Open का कैमरा सेक्शन बेहद खास होने वाला है। रियर पैनल में कैमरा मॉड्यूल सर्कुलर शेप में होगा जिसमें यूजर्सको 3 कैमरे मिलेंगे जो कि हेसलब्लेट की ब्रैंडिंग के साथ आएंगे। 

वनप्लस ने इसमें LED फ्लैश भी दिया है लेकिन यह कैमरा मॉड्यूल से बाहर होगा। खास बात यह है कि कंपनी अपने पहले फोल्डेबल फोन में 2 सेल्फी कैमरा दे सकती है। 

 OnePlus Open में मिलेंगे ये फीचर्स

OnePlus Open में ग्राहकों को धांसू फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। इस स्मार्टफोन में 7.8 इंच की 2K एमोलेड प्राइमरी डिस्प्ले दी गई है। फोन के आउटर साइड में 6.3 इंच की डिस्प्ले मिलेगी। इसमें भी एमोलेड पैनल ही मिलेगा। दोनों ही डिस्प्ले में  ग्राहकों को 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा। डिस्प्ले की पीक ब्राइटनेस 2800 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलेगी। इसके साथ ही इसमें परफॉर्मेंस को बूस्ट करने के लिए Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर दिया जा सकता है।  

यह भी पढ़ें- 18 जनवरी को लॉन्च होगी Samsung Galaxy S24 Series, टॉप मॉडल में मिलेंगे अल्ट्रा लेवल के फीचर्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement