Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Jio ने निकाली सबकी हेकड़ी, 5 प्लान्स में दिया 'डेटा ही डेटा' का धांसू ऑफर

रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए कई शानदार प्लान्स मौजूद है। अगर आपको डेटा की अधिक जरूरत पड़ती है तो हम आज आपको जियो की लिस्ट में मौजूद 5 सबसे सस्ते और किफायती डेटा बूस्टर प्लान्स की जानकारी देने जा रहे हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: April 21, 2024 12:15 IST
Jio, Jio Offer, Jio Data Plans, Jio Data booster Plan, Jio New Offer, Jio Best Plans, Jio Recharge O- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो ने अपने यूजर्स के लिए रिचार्ज प्लान्स को कई कैटेगरी में डिवाइड करके रखा है।

देशभर में अधिकांश लोग अपने स्मार्टफोन या फिर मोबाइल फोन में रिलायंस जियो का ही सिम इस्तेमाल करते हैं। रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को कई तरह के सस्ते और महंगे प्लान्स ऑफर करता है। जियो के पास प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों ही सेक्शन में प्लान्स की भरमार है आप अपनी जरूरत के मुताबिक कोई भी प्लान चुन सकते हैं। जियो अपने लगभग अधिकांश प्लान्स में ग्राहकों को फ्री डेटा ऑफर करता है लेकिन इसके बाद भी कंपनी ने अपने पोर्टफोलियो में कई सारे धमाकेदार डेटा बूस्टर प्लान्स को ऐड कर रखा है। 

अगर आप रिलायंस जियो के ऐसे यूजर हैं जिन्हें अधिक डेटा की जररूत पड़ती है और डेली डेटा लिमिट के साथ आपका काम नहीं हो पाता तो आप यह खबर आपके लिए काम की होने वाली है। अगर आप क्रिकेट के दीवाने हैं या फिर ओटीटी स्ट्रीमिंग करते हैं तो आपको जरूर डेटा बूस्टर प्लान्स की जरूरत पड़ती होगी।  आज हम आपको जियो के पांच सबसे सस्ते और किफायती डेटा बूस्टर प्लान्स की जानकारी देने जा रहे हैं। डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आप इन प्लान्स का इस्तेमाल कर सकते हैं। 

Jio का 15 रुपये का प्लान

जियो की लिस्ट में एक 15 रुपये का डेटा बूस्टर प्लान मौजूद है। जियो के इस प्लान में ग्राहकों को 1 दिन की वैलिडिटी मिलती है। अगर इस प्लान के डेटा ऑफर की बात करें तो इसमें 1GB डेटा मिलता है। डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आप 1GB डेटा के लिए इस प्लान को ले सकते हैं। 

Jio का 19 रुपये का प्लान

जियो की लिस्ट में 19 रुपये का भी डेटा बूस्टर प्लान मौजूद है। अगर आपको 1GB से ज्यादा डेटा की जरूरत पड़ती है तो आप अपने नंबर को 19 रुपये से रिचार्ज कर सकते हैं। 

Jio का 25 रुपये का प्लान

जियो की लिस्ट में 25 रुपये का डेटा बूस्टर प्लान भी मौजूद है। इस प्लान में आपको कंपनी की तरफ से 2GB डेटा ऑफर किया जाता है। अगर क्रिकेट देखते समय आपका डेटा खत्म हो जाता है तो आप इस प्लान की तरफ जा सकते हैं। 

Jio का 29 रुपये का प्लान

अगर आपको थोड़ा ज्यादा डेटा चाहिए तो आप जियो के 29 रुपये के डेटा बूस्टर प्लान की तरफ जा सकते हैं। इस प्लान में आपको 2.5GB डेटा ऑफर किया जाता है। इस प्लान की खास बात यह है कि इसमें आपको लंबी वैलिडिटी भी मिल जाती है। आप इस डेटा बूस्टर को अपने एक्टिव प्लान की वैलिडिटी तक इस्तेमाल कर सकते हैं। 

Jio का 61 रुपये का प्लान

रिलायंस जियो की लिस्ट में 61 रुपये का डेटा बूस्टर प्लान भी मौजूद है। इस प्लान में आपको कंपनी की तरफ से 6GB डेटा ऑफर किया जाता है। इस प्लान को भी आप अपने एक्टिव प्लान की वैलिडिटी तक इस्तेमाल कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- WhatsApp में अब नंबर दिए बिना ही शेयर होंगी फाइल्स, आ रहा है People Nearby फीचर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement