Sunday, May 12, 2024
Advertisement

"अगर तेलंगाना के सीएम और उनके बेटे की मौत हो जाए तो पार्टी देगी इनाम," बीजेपी सांसद के बयान पर विवाद

बीजेपी नेता अरविंद धर्मपुरी ने एक चुनावी सभा में तेलंगाना के सीएम केसीआर पर हमला करने के चक्कर में विवादित बयान दे दिया है। उन्होंने कहा है कि अगर के.चंद्रशेखर राव मर जाते हैं तो भाजपा 5 लाख रुपये देगी और अगर उनका बेटा मर जाता है तो हम 10 लाख रुपये देंगे।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: October 18, 2023 8:18 IST
Arvind Dharmapuri- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO तेलंगाना के सीएम केसीआर पर बीजेपी नेता अरविंद धर्मपुरी का विवादित बयान

भाजपा नेता और निज़ामाबाद के सांसद अरविंद धर्मपुरी के एक बयान पर विवाद हो गया। धर्मपुरी ने कहा है कि अगर तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव और उनके बेटे के.टी. रामाराव की मौत हो जाती है, तो पार्टी आर्थिक पुरस्कार देगी। दरअसल, मंगलवार को एक चुनावी सभा में बोलते हुए, बीजेपी नेता धर्मपुरी ने आगामी राज्य विधानसभा चुनाव के लिए बीआरएस के घोषणापत्र के संदर्भ में भारत राष्ट्र समिति (BRS) के प्रमुख के चंद्रशेखर राव (केसीआर) पर निशाना साधा।

अगर केसीआर मर जाते हैं तो भाजपा 5 लाख रुपये देगी

निज़ामाबाद के सांसद अरविंद धर्मपुरी ने दावा किया कि बीआरएस ने अपने घोषणापत्र में केसीआर बीमा योजना के तहत मृत किसानों के परिवारों को 5 लाख रुपये का जीवन बीमा देने का वादा किया है। हालांकि, भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि बीआरएस घोषणापत्र में कहा गया है कि यदि मृतक किसान की उम्र 56 वर्ष से कम है तो परिवारों को बीमा दिया जाएगा। घोषणापत्र को लेकर बीआरएस पर हमला करते हुए, धर्मपुरी ने दावा किया कि अगर केसीआर मर जाते हैं तो भाजपा 5 लाख रुपये देगी। अगर केटीआर (केसीआर का बेटा) मर जाते हैं, तो हम इसे बढ़ाकर 10 लाख रुपये कर देंगे।

"कविता मर जाती हैं तो मैं 20 लाख दू्ंगा"
भाजपा नेता यही तक नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा, "वैसे भी, उनका (केसीआर) समय खत्म हो गया है। यदि युवा लोग मरते हैं, तो राशि अधिक होती है, मूल्य ज्यादा होता है। यदि कविता (केसीआर की बेटी) मर जाती हैं, तो मैं 20 लाख रुपये की घोषणा करूंगा।" बीजेपी नेता की टिप्पणियों के जवाब में, बीआरएस नेता और केसीआर की बेटी के. कविता ने कहा, "अरविंद धर्मपुरी ने मेरे खिलाफ जो बयान दिए, क्या उन्होंने आपकी बेटियों के खिलाफ भी ये टिप्पणियां की थीं, तो क्या आप चुप रहेंगे? क्योंकि मैं राजनीति में हूं और केसीआर की बेटी हूं, क्या यह बोलने का तरीका है?"

केसीआर की बेटी ने कही ये बात
बीआरएस नेता और केसीआर की बेटी के. कविता ने कहा,"ऐसी बातें कह रहे हैं, अगर तुम मर जाओगे तो हम 20 लाख रुपये देंगे, अगर तुम्हारा भाई मर जाएगा तो हम 10 लाख रुपये देंगे, तुम्हारे पिता मर जाएंगे तो वगैरह... वगैरह। ये भाषा, इस्तेमाल किए गए शब्दों का चयन, ये व्यक्तिगत हमले, जनता को सोचना चाहिए कि यह कहां तक सही है।" के कविता ने राज्य के लोगों से वर्तमान निज़ामाबाद सांसद अरविंद धर्मपुरी द्वारा की गई टिप्पणियों के बारे में "सोचने" के लिए कहा और इसे "असंसदीय भाषा" कहा।

ये भी पढ़ें-

जिन सांसदों को MLA चुनाव में उतारा, 2024 में उनके टिकट पहले से कटे: राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष डोटासरा

महिला ने पहले रेप का मुकदमा कराया दर्ज, बाद में सहमति से बनाए संबंध; बॉम्बे हाई कोर्ट ने लगाया जुर्माना

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement