Friday, April 26, 2024
Advertisement

फरार माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता की बढेंगी मुश्किलें, दर्ज होगा गैंगस्टर के तहत मुकदमा

शाइस्ता परवीन के खिलाफ पहले से ही आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। उमेश पाल हत्याकांड की साजिश में शामिल होने का आरोप है। पचास हजार की इनामी शाइस्ता परवीन मौजूदा समय में फरार चल रही है।

Reported By : Imran Laeek Edited By : Malaika Imam Published on: May 18, 2023 16:12 IST
शाइस्ता परवीन - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO शाइस्ता परवीन

माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन की मुश्किलें बढ़ेंगी। प्रयागराज पुलिस शाइस्ता के खिलाफ गैंगस्टर के तहत मुकदमा दर्ज करेगी। उमेश पाल हत्याकांड को आधार बनाकर शाइस्ता के खिलाफ गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज होगा। शाइस्ता परवीन के खिलाफ पहले से ही आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। उमेश पाल हत्याकांड की साजिश में शामिल होने का आरोप है। पचास हजार की इनामी शाइस्ता परवीन मौजूदा समय में फरार चल रही है।

शाइस्ता की तलाश में दिल्ली के इलाकों में रेड

शाइस्ता की तलाश में जुटी एसटीएफ की टीम ने बीते दिनों दिल्ली के कुछ इलाकों में छापेमारी की थी। वकील से संपर्क के इनपुट के आधार पर एसटीएफ ने दिल्ली में छापेमारी की थी। जांच एजेंसियों को यह इनपुट मिला था कि शाइस्ता ने दिल्ली के किसी वकील से कॉन्टैक्ट किया था। इस इनपुट के आधार पर करोलबाग और जामिया नगर में सर्च ऑपरेशन चलाया गया था। हालांकि, शाइस्ता परवीन पुलिस की पकड़ में नहीं आई।

इससे पहले शाइस्ता के लखनऊ में किसी राजनीतिक दल के नेता के संपर्क में आने की खबर मिली थी। प्रयागराज के धूमनगंज में 24 फरवरी को हुए उमेशपाल शूट आउट केस में आरोपी शाइस्ता फरारी काट रही है। वहीं, पहले शाइस्ता के प्रयागराज के तराई वाले इलाकों में छिपे होने का इनपुट मिला था। इस इनपुट के आधार पर पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया, लेकिन शाइस्ता को पकड़ने में कामयाबी नहीं मिल सकी। 

अतीक-अशरफ हत्याकांड मामले में चार्जशीट

इसके अलावा अतीक-अशरफ हत्याकांड मामले में बड़ी खबर आई है। पुलिस हत्याकांड में गिरफ्तार शूटरों के खिलाफ जल्द चार्जशीट दाखिल करेगी। चश्मदीदों के बयान और मौके वारदात के वीडियो फुटेज के आधार पर चार्जशीट दाखिल होगी। आरोपियों से पूछताछ में मिली जानकारी को भी चार्जशीट में शामिल किया जाएगा। वैज्ञानिक साक्ष्य, फोरेंसिक रिपोर्ट और पिस्टल की बैलेस्टिक रिपोर्ट को भी चार्जशीट में शामिल किया जाएगा। माफिया ब्रदर्स हत्याकांड से जुड़ी कोई नई जानकारी सामने आने पर बाद में पूरक चार्जशीट भी पुलिस दाखिल करेगी। बता दें कि 15 अप्रैल को माफिया अतीक और अशरफ की गोली मारकर हत्या हुई थी। मौके से तीन शूटर लवलेश तिवारी, सनी सिंह और अरुण मौर्य की गिरफ्तारी हुई थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement