Friday, July 12, 2024
Advertisement

बकरीद मनाने ननिहाल आई 4 सगी बहनों की मौत, नहाते समय नदी में डूबीं; एक साथ उठे जनाजे

बलरामपुर में बकरीद के दिन सगी चार बहनों की मौत हो गई है। त्योहार मनाने के लिए चारों बहनें ननिहाल आई थीं। वहीं नहाते समय चारों बहनों की डूबने से मौत हो गई। माता पिता रो-रो कर बेहाल है।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: June 18, 2024 14:13 IST
हादसे के बाद गांव में...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV हादसे के बाद गांव में मचा कोहराम

यूपी के बलरामपुर जिले में बकरीद के दिन दर्दनाक हादसा हो गया। बकरीद त्योहार मनाने ननिहाल आईं चार लड़कियां हादसे की शिकार हो गई। चारों बहनें  कुआनों नदी में नहाने चली गई थी।  गहराई में जाने से वह डूब गईं और चारों की मौत हो गई। घटना के बाद परिवार और गांव में कोहराम मच गया है। स्थानीय लोगों ने शवों को नदी से निकाला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।  

चीख-पुकार सुन बचाने दौड़े ग्रामीण

थाना रेहरा बाजार के कालू बनकट गांव के निवासी राजू की चार लड़कियां अपने ननिहाल मसिहाबाद ग्रिन्ट में नाना अहमद अली के यहां बकरीद का त्योहार मनाने गईं थीं। सोमवार (17 जून) की शाम चार बजे के करीब चारों गर्मी से निजात पाने के लिए गांव के पास स्थित कुआनो नदी की तरफ चली गईं। चारों घर से बकरी लेकर निकलीं और बताया कि चराने जा रही हैं। कुछ देर बाद चारों नहाने के लिए नदी में चली गईं। वे नदी में नहा रही थी तभी गहरे पानी में जाने से डूबने लगीं तो शोर मचाया। उनकी चीख-पुकार सुन ग्रामीण उन्हें बचाने दौड़े। लेकिन जब तक गांव के लोग आते, तब तक चारों डूब गई थी।

नदी में डूबने से चारों बच्चियों की मौत

Image Source : INDIA TV
नदी में डूबने से चारों बच्चियों की मौत

कड़ी मशक्कत के बाद शवों को निकाला बाहर

स्थानीय लोगों ने चारों के शवों को कड़ी मशक्कत के बाद करीब शाम 7 बजे निकाला। चारों की मौत डूबने से हो चुकी थी। चारों की पहचान रेशमा (13), अफसाना (11), गुड्डी (9) लल्ली (7) के रूप में हुई। चारों राजू की बेटियां थीं।  घटनास्थल पर सूचना के बाद उपजिलाधिकारी उतरौला अवधेश कुमार, तहसीलदर शैलेन्द्र सिंह, सीओ उतरौला प्रमोद कुमार मौके पहुंचे। एसपी ने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम कराने की कार्रवाई की जा रही है।

(रिपोर्ट- अमित)

यह भी पढ़ें-

एक के बाद एक 4 समर्थकों ने की आत्महत्या, बिलखते परिवार को देख फूट-फूटकर रोईं पंकजा मुंडे

छोटे भाई की पत्नी से था अफेयर, भनक लगने पर बड़े भाई ने किया ऐसा कांड जिसकी नहीं थी उम्मीद

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement