Friday, June 14, 2024
Advertisement

हरदोई में बड़ा हादसा: कार में जिंदा जल गए पति-पत्नी, BA की परीक्षा देकर लौट रही थी महिला

आकाश अर्टिगा कार से अपनी 30 वर्षीय पत्नी कीर्ति को BA की परीक्षा दिलाने के लिए सांडी थाना क्षेत्र के एमएस डिग्री कॉलेज गया था। परीक्षा के बाद दोनों घर लौट रहे थे तभी उनकी अर्टिगा कार का अगला टायर फट गया जिससे वह आग का गोला बन गई।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: May 24, 2024 20:37 IST
car fire- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पेड़ से टकराने के बाद धूं-धूं कर जलती कार

यूपी के हरदोई में बड़ा हादसा हो गया। सांडी थाना क्षेत्र अंतर्गत हरदोई मार्ग पर बघराई गांव के पास पेड़ से टकराने से तेज रफ्तार अर्टिगा कार में आग लग गई। जब तक कार में सवार पति-पत्नी उतर कर बाहर आ पाते तब तक कार पूरी तरह से आग का गोला बन गई। इससे दोनों की जिंदा जलकर कार के अंदर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर भीड़ जमा हो गई। इसके बाद सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची दमकल टीम ने आग पर काबू पाया।

टायर फटने के बाद पेड़ से टकराई कार

मिली जानकारी के अनुसार हरदोई के रद्धेपुरवा रोड निवासी 32 वर्षीय आकाश पुत्र रामकिशोर अर्टिगा कार से अपनी 30 वर्षीय पत्नी कीर्ति को BA की परीक्षा दिलाने के लिए सांडी थाना क्षेत्र के एमएस डिग्री कॉलेज गया था। परीक्षा समाप्त होने के बाद दोनों घर लौट रहे थे तभी सांडी थाना क्षेत्र के बधराई गांव के पास अर्टिगा कार का अगला टायर फट गया। कार की स्पीड 100 के ऊपर थी जिसकी वजह से वह अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड़े नीम के पेड़ से टकरा गई। पेड़ से टकराते ही उसमें भयंकर आग लग गई। कार सवार दंपति को निकलने का मौका ही नहीं मिला और कार के अंदर जलकर दोनों की मौत हो गई। कार में सीएनजी किट लगी थी जिसकी वजह से आग और तेजी से भड़क उठी।

आग की लपटों के आगे बेबस हो गई भीड़

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आग लगने के बाद  पति-पत्नी ने सीट बेल्ट खोलने का प्रयास किया लेकिन तब तक आग विकराल रूप ले चुकी थी। हालांकि मौके पर मौजूद लोगों ने भी मदद करने की कोशिश की लेकिन भयंकर आग की लपटों के आगे लोग बेबस हो गए। घटना की खबर मिलते ही क्षेत्रीय पुलिस मौके पर पहुंची और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। 10 मिनट के अंदर ही फायर बिग्रेड ने पहुंचकर आग पर काबू पाया। अपर पुलिस अधीक्षक नृपेन्द्र कुमार भी घटनास्थल पर पहुंचे और शवों को निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

(रिपोर्ट- राम श्रीवास्तव)

यह भी पढ़ें-

'स्मोकी पान' खाते ही लड़की के पेट में हुआ छेद, शादी के रिसेप्शन से सीधे ICU में भर्ती

पति से झगड़े के बाद 3 साल की बेटी को दी दर्दनाक सजा, फिर 4 KM तक शव के साथ घूमती रही मां

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement