Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कानपुर में रोडवेज बस ने 3 पॉलीटेक्निक छात्रों को कुचला, फिर गड्ढे में गिरी... तीनों की मौत; कई यात्री घायल

घाटमपुर थाना क्षेत्र के पतारा रोड स्टेशन के पास एक रोडवेज बस ने साइकिल से जा रहे तीन छात्रों को कुचल दिया है इसके बाद सड़क किनारे गड्ढे में गिर गई। हादसे में तीनों छात्रों की मौत हो गई हैं। घटना की सूचना जब परिजनों को मिली, तो परिवार में कोहराम मच गया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: March 22, 2024 9:55 IST
kanpur bus accident- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA कानपुर बस हादसा

कानपुर के घाटमपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने साइकिल सवार 3 दोस्तों को कुचल दिया जिसे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। ये तीनों पॉलिटेक्निक छात्र थे।  कुछ और छात्र भी बस की चपेट में आए हैं, उन्हें सड़क किनारे पानी से भरे गड्‌ढे में ढूंढा जा रहा है। वहीं, हादसे के बाद बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी। पुलिस और राहत सेवा मौके पर मौजूद है।  

छात्रों के परिवार में मचा कोहराम

जानकारी के अनुसार, घाटमपुर थाना क्षेत्र के पतारा रोड स्टेशन के पास एक रोडवेज बस ने साइकिल से जा रहे तीन छात्रों को कुचल दिया है इसके बाद सड़क किनारे गड्ढे में गिर गई। हादसे में तीनों छात्रों की मौत हो गई हैं। मृतकों में अंकुश प्रजापति, दीपक तिवारी और मनीष कुमार शामिल हैं, जिनकी पहचान उनके पास मिले पहचान पत्र से हुई है। इस घटना की सूचना जब परिजनों को मिली, तो परिवार में कोहराम मच गया। घटना से नाराज ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया।

क्रेन की मदद से बस को बाहर निकलवाया

हादसे के बाद रोडवेज बस में सवार यात्रियों में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। साथ ही, परिजनों को भी सूचित किया गया है। पुलिस ने क्रेन की मदद से बस को खाईं से बाहर निकलवाया।

यह भी पढ़ें-

बदायूं हत्याकांड: सामने आई बच्चों की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट, गर्दन से पैर तक किए गए थे 23 वार

ट्रक ने 6 लड़कियों को रौंदा, पुलिस बहाली के लिए दौड़ प्रैक्टिस करने निकली थीं सभी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement