1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. वायरल न्‍यूज
  5. इंफ्यूएंसर को फेस मास्क की जगह चेहरे पर पेंट लगाना पड़ा महंगा, विरोध के बाद मांगनी पड़ी माफी

इंफ्यूएंसर को फेस मास्क की जगह चेहरे पर पेंट लगाना पड़ा महंगा, विरोध के बाद मांगनी पड़ी माफी

एक तरफ दुनिया भर के लोग कोरोनो वायरस महामारी से लड़ने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, वहीं दो इंफ्यूएंसर इस सुरक्षा प्रोटोकॉल की अवहेलना करने नजर आए। मगर ऐसा करने पर उन्हें ऑनलाइन बुलिंग का सामना करना पड़ रहा है। 

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: April 27, 2021 22:54 IST
Viral Video- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE इंफ्यूएंसर को फेस मास्क की जगह चेहरे पर पेंट लगाना पड़ा महंगा

एक तरफ दुनिया भर के लोग कोरोनो वायरस महामारी से लड़ने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, वहीं दो इंफ्यूएंसर इस सुरक्षा प्रोटोकॉल की अवहेलना करने नजर आए। मगर ऐसा करने पर उन्हें ऑनलाइन बुलिंग का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कोरोना वायरस महामारी को लेकर मास्क के जरिए प्रैंक करने की कोशिश की लेकिन उसका ऐसा करना लोगों को पसंद नहीं आया। 

कंटेंट प्रोड्यूसर जोश पालर लिन ने खुद और अपनी गर्लफ्रेंड लीया से (लिशा) एक सुपरमार्केट में बिना मास्क के घुसते की कोशिश करते हुए देखा गया। उन्होंने मास्क नहीं पहना था बल्कि प्रैंक के लिए सर्जिकल मास्क जैसे रंग का चेहरे पर मेकअप लगाया था। इस कपल को सुपरमार्केट में जाने की अनुमति मिल गई, क्योंकि उनके चेहरे पर मास्क जैसे मेकअप से कोई उन्हें पकड़ नहीं पाया।  

वायरल वीडियो में उन्हें बाली में एक स्थानीय सुपरमार्केट में प्रवेश करने की कोशिश करते दिखाया गया है। लीया को एंट्री गेट पर एक सुरक्षा गार्ड ने रोक दिया था क्योंकि उसने मास्क नहीं पहना था। जोश और लीया अपनी कार में लौट आए, जहां जोश लीया के चेहरे पर एक फेस मास्क पेंट करके आगे बढ़ा। बाद में, कपल को अंदर की अनुमति दी गई क्योंकि पेंट किया गया फेस मास्क कुछ हद तक वास्तविक मास्क जैसा दिखता था। जब तक लीया का मुंह नहीं खुलता वह ऐसी लग रही थी कि उसने मास्क पहना है। 

वीडियो के वायरल हो जाने के बाद काफी विरोध झेलना पड़ा, और जल्द ही इस वीडियो को हटा लिया गया। सोशल मीडिया पर यूजर्स इस परिस्थिति में खिलवाड़ करने के लिए इंफ्यूएंसर  की बुराई करते हुए नजर आए। लोगों के इस विरोध के बाद इंफ्यूएंसर की तरफ से माफी मांगी गई है।

 

Click Mania
bigg boss 15