Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

सड़क पर सरेआम एक युवक को दबंगों ने पीटा, Video आया सामने

नोएडा में सड़कों पर गुंडागर्दी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कुछ लोग एक युवक को सड़क पर गिरा कर बुरी तरह से पीट रहे हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: April 03, 2023 14:47 IST
दबंगों ने युवक को बुरी तरह पीटा।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER दबंगों ने युवक को बुरी तरह पीटा।

नोएडा में सड़कों पर गुंडागर्दी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कुछ युवक एक युवक को सड़क पर गिरा कर बुरी तरह से पीट रहे हैं। एक महिला युवक को बचाने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन उसके बावजूद भी युवक बाज नहीं आ रहे हैं। फिलहाल पुलिस वायरल वीडियो की जांच कर रही है। नोएडा में सेक्टर-125 के पास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

युवक को दबंगों ने जमकर पीटा

वायरल वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि आधा दर्जन युवक एक युवक को सड़क पर गिराकर बुरी तरह पीट रहे हैं। वहां कुछ लोग भी मौजूद हैं, जो उस युवक को बचाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उसके बावजूद वे लोग बाज नहीं आ रहे हैं। वीडियो में यह भी दिख रहा है कि एक महिला उस युवक को बचाने की कोशिश कर रही है, लेकिन उन दबंगों ने महिला की भी नहीं सुनी और युवक को पीटते रहे।

जांच में जुटी पुलिस

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, उसके बाद पुलिस इस पूरी घटना की जांच में जुट गई। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस मारपीट की कोई भी शिकायत पुलिस से नहीं की गई है, लेकिन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह सेक्टर-125 एमिटी यूनिवर्सिटी के पास का है। फिलहाल वीडियो की जांच की जा रही है। वीडियो में दिख रहे लोगों की जल्द पहचान की जाएगी। इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें:

IPL 2023: विराट कोहली ने बनवाया नया टैटू, आर्टिस्ट ने बताया क्या है इसका मतलब?

गर्ल्स, मैं तुम्हें इग्नोर नहीं कर रहा... बीजेपी के इस मंत्री ने क्यों किया ऐसा ट्वीट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement