Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Video: खेल रही बच्ची गिरने ही वाली थी, तभी पापा ने कुछ इस तरह बचाया, पब्लिक ने दिया 'डैड ऑफ द ईयर' का खिताब

वायरल हो रहे इस दिल छू लेने वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पिता कैसे अपनी बेटी को बचाता है। बेटी को गिरने से बचाने के लिए पिता ने जो किया उसकी तारीफ सभी लोग कर रहे हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 12, 2024 11:00 IST
बच्ची को बचाने के लिए पापा ने किया कुछ ऐसा।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बच्ची को बचाने के लिए पापा ने किया कुछ ऐसा।

हर बेटी के लिए सबसे पहला हीरो उसके पापा ही होते हैं। उसको अपने पापा के अंदर सुपर हीरो दिखता है। आपने अक्सर बच्चों को देखा होगा कि वह अपने पिता जी की हमेशा तारीफ करते रहते हैं। हो भी क्यों ना, हर मुसीबत के वक्त मम्मी पापा ही अपने बच्चों के सामने पहाड़ बनकर खड़े रहते हैं और अपने बच्चों पर जरा भी आंच तक नहीं आने देते। ऐसे ही सुपरहीरो बनकर उभरे एक पापा का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Related Stories

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्ची अपने मम्मी-पापा के सामने खड़े होकर चलने की कोशिश कर रही है। इस कोशिश में वह एक-दो बार गिर भी जाती है लेकिन फिर से खड़ी होकर चलने की कोशिश करती है। बच्ची के मम्मी-पापा चुपचाप बैठकर अपनी चहकती हुई चिड़िया को देख रहे हैं। तभी बच्ची का संतुलन बिगड़ जाता है और वह अचानक से मुंह के बल गिरती है लेकिन शुक्र है कि उसके पापा वहीं पर मौजूद थे। बच्ची को गिरते देख उसके सुपरमैन पापा ने पास में रखे हुए तकिए को उठाकर उसके पास फेंक देते हैं जिससे बच्ची उस तकिए पर गिरती है और वह चोटिल होने से बच जाती है।

लोगों ने शख्स को बताया सुपर डैड

इस शानदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर सच कड़वा है नाम के पेज से शेयर किया गया है। लोग इस वीडियो को देखने के बाद बच्ची के पापा को 'डैड ऑफ द ईयर' का खिताब दे रहे हैं। लोग कमेट कर लिख रहे हैं- Ninja Dad. वहीं कुछ लोग बच्ची के पिता की सूझबूझ और फुर्ती की तारीफ कर रहे हैं। जबकि कई लोगों ने इस वीडियो पर हार्ट इमोजी बनाया। वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा और हजारों ने लाइक किया है।

ये भी पढ़ें:

मरीज को बाइक पर लेकर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में पहुंचा युवक, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Video: पुणे में उठा मच्छरों का बवंडर, जिसने भी देखा बस देखता रह गया

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement