Monday, April 29, 2024
Advertisement

सहारनपुर में महिला और हेड कॉन्स्टेबल के बीच हुई लड़ाई, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर महिला और हेड कॉन्स्टेबल के बीच लड़ाई का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों हाथापाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Adarsh Pandey Edited By: Adarsh Pandey
Published on: February 22, 2024 15:08 IST
महिला के साथ लड़ाई करता हुआ हेड कॉन्स्टेबल- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV महिला के साथ लड़ाई करता हुआ हेड कॉन्स्टेबल

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से एक हैरान करने वाला मामला आया है। दरअसल सहारनपुर में एक महिला और हेड कॉन्स्टेबल के बीच बहस शुरू हुई। कुछ ही देर में यह बहस हाथापाई में तब्दील हो गई। दोनों एक दूसरे के साथ हाथापाई करते हुए दिखाई दिए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कि इस वीडियो में क्या नजर आ रहा है?

वीडियो में क्या दिखाई दिया?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में पहले तो महिला और हेड कॉन्स्टेबल सही से दिखाई नहीं देते हैं मगर एक शख्स की आवाज आती है जो पुलिसवाले से पूछता है कि, 'भाई क्या कर रहा है?' इसके जवाब में पुलिसवाला कहता है कि ये क्यों मार रही हैं मुझे। इसके बाद वीडियो में आप देखेंगे कि महिला जमीन पर बैठी हुई है और पुलिसवाले ने उसके बाल पकड़ रखे हैं। महिला जमीन पर बैठे हुए ही पुलिस वाले के पैर पकड़ रखे हैं और चिल्लाते हुए कहती है, 'तूने मेरी जिंदगी खराब कर दी। इसे मैं नहीं छोडूंगी।'

यहां देखें वायरल वीडियो

पुलिस ने मामले में क्या कहा?

वायरल वीडियो को लेकर पुलिस के अधिकारियों से भी बातचीत की गई। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि महिला और कांस्टेबल के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ है। वीडियो में दिखाई दे रहा हेड कांस्टेबल मुजफ्फरनगर में तैनात है और महिला भी मुजफ्फरनगर की ही रहने वाली है। अभी किसी की तरफ से हमें कोई भी तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। मामले में तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि यह पूरा मामला थाना सदर बाजार के कोर्ट रोड क्षेत्र का है।

(सहारनपुर से खालिद हसन की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

बागपत के आइंस्टीन चचा को लोग एक बार फिर कर रहे याद, लड़ाई का पुराना Video भी हो रहा है वायरल

हिमालय पर जमी बर्फ के बीच तप करता नजर आया साधु, Video देख आपकी भी कांप जाएगी रूह

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement