Thursday, May 02, 2024
Advertisement

महिला से दिनदहाड़े रेप करने की कोशिश, CCTV में कैद हुआ ये शर्मनाक Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स दिनदहाड़े महिला के साथ रेप करने की कोशिश करता है। घटना का वीडियो पास में लगे CCTV में कैद हो गया जिसके बाद अब यह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 06, 2023 19:09 IST
CCTV में कैद हुआ घटना का नजारा।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER CCTV में कैद हुआ घटना का नजारा।

पूरी दुनिया में महिलाओं के प्रति अपराधों के ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। लोग इस कदर कामवासना की जकड़ में कैद हो गए हैं कि वह किसी भी जघन्य अपराध को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं। हाल में ही एक शर्मनाक घटना सामने आई है, जिसे देखने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे। ये वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोगों में महिलाओं को लेकर भय का माहौल बना हुआ है।

महिला के साथ रेप करने की कोशिश

वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स रास्ते से गुजर रही महिला के साथ जबरदस्ती रेप करने की कोशिश करता है। आप देख सकते हैं कि एक शख्स सुनसान गली में अपनी बाइक रोककर खड़ा हो जाता है और महिला के आने का इंतजार करता है। जैसे ही महिला शख्स के बगल से गुजरती है वह शख्स नंगे होकर उस पर टूट पड़ता है। शख्स पहले उसे जबरन पकड़कर रेप करने की कोशिश करता है लेकिन महिला ने उसे पहले ही देख लिया था और उसके बुरे इरादों को भांप लिया था। महिला ने शख्स के नजदीक आते ही उसे देखकर चिल्लाना शुरु कर दिया। महिला की आवाज सुनकर सुरक्षा गार्ड अलर्ट हो गए। जिसके बाद वह शख्स से खुद को बचाते हुए उसे दूर धकेल देती है और वहां से भाग खड़ी होती है। 

देखें वायरल हो रहा ये Video

इस पूरे घटना का वीडियो पास में ही लगे CCTV में रिकॉर्ड हो गया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को ट्विटर पर @OsintUpdates नाम के पेज से शेयर किया गया है और दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान के कराची के गुलिस्तान-ए-जौहर का है। वीडियो के वायरल होने के बाद कराची पुलिस ने जांच शुरु कर आरोपी की तलाश में जुट गई है। पुलिस ने कहा कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें:

11 साल बाद ट्विटर पर लौटे मार्क जुकरबर्ग, ट्वीट कर शेयर किया यह Meme

इन जहरीले जीवों से जरा बचके, इन्होंने एक बार भी काट लिया तो मौत पक्की

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement