Saturday, April 27, 2024
Advertisement

गजब का बैलेंस है भाईसाहब! पोंगल पर गन्नों का गट्ठर सिर पर रख 14KM साइकिल चला बेटी के घर पहुंचा बुजुर्ग पिता

पुदुक्कोट्टई, तमिलनाडु का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजु्र्ग पिता पोंगल के अवसर पर अपने सिर पर गन्ने का गट्ठर रख 14 किलोमीटर साइकिल चलाकर अपनी बेटी के घर पहुंचा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: January 15, 2024 17:12 IST
सिर पर गन्ने का गठ्ठर रखकर बेटी के घर साइकिल चलाकर जाते हुए बुजुर्ग पिता।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सिर पर गन्ने का गठ्ठर रखकर बेटी के घर साइकिल चलाकर जाते हुए बुजुर्ग पिता।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक बुजु्र्ग पिता पोंगल के अवसर पर अपने सिर पर गन्ने का गट्ठर रख 14 किलोमीटर साइकिल चलाकर अपनी बेटी के घर उपहार लेकर पहुंचा। मामला तमिलनाडु के पुदुक्कोट्टई का है। फिलहाल इस बुजुर्ग पिता का वीडियो देख सभी लोग हैरान हैं। अपनी संस्कृति को बयां करता ये वीडियो ने सबकी आंखों में आंसू ला दिया। वीडियो को देखने के बाद कुछ लोग बुजुर्ग की तारीफ कर रहे तो कई लोग उनके इस कमाल के बैलेंस को देख हैरान हो गए। 

Related Stories

खुशी के मौके पर बुजुर्ग पिता अपनी बेटी के घर उपहार लेकर पहुंचा

इस बुजुर्ग शख्स का नाम चेल्लादुरई है और उन्होंने समाचार एजेंसी ANI को बताया कि उन्होंने अपने सिर पर गन्ने का गट्ठर रख अपनी बेटी के लिए 14 किलोमीटर की दूरी तय की। आगे उन्होंने बताया कि उनकी बेटी सुंदरपाल की शादी को दस साल से भी अधिक समय हो गया था लेकिन उसके बच्चे नहीं हो रहे थे। इस साल उनकी बेटी ने पहले जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है। जिसके बाद वह अपने सिर पर गन्ना रखकर साइकिल से अपनी बेटी के लिए पोंगल का उपहार लेकर उसके घर पहुंचे। बुजुर्ग पिता खुशी-खुशी अपनी बेटी और अपने पोते-पोतियों से मिलने के लिए गए थे। रास्ते में जिन लोगों ने बुजुर्ग शख्स को देखा वे हैरान रह गए और जयकार करते हुए उनका हौंसला बढ़ाया। 

बुजुर्ग पिता चेल्लादुरई।

Image Source : SOCIAL MEDIA
बुजुर्ग पिता चेल्लादुरई।

यहां देखें ये वायरल वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में बुजुर्ग शख्स चेल्लादुरई अपने सगे संबंधियों के साथ गन्ने के गठ्ठर को बांधते हुए दिख रहे हैं। इसके बाद वह साइकिल और गन्ने को हाथ से छूकर उन्हें प्रणाम कर रहे हैं। बुजुर्ग शख्स ने अपनी संस्कृति के अनुसार साइकिल को सजाकर अपनी बेटी के घर जाने की तैयारी कर रहे हैं। साइकिल पर उन्होंने अपनी बेटी और उसके ससुराल वालों के लिए गिफ्ट भी बांधकर ले जा रहे हैं। साइकिल से निकलने से पहले उन्होंने गन्ने के गठ्ठर को छूकर नमस्कार किया और अपने सिर पर रखकर अपनी बेटी के घर की ओर निकल गए। थोड़ी देर पैदल चलने के बाद वह साइकिल पर सवार होकर पैडल मारते हुए आगे बढ़ने लगे।

देखें ये वीडियो:

Youtube से सीमा हैदर और सचिन मिलकर छाप रहे पैसा, 3 महीनों में इतनी हो चुकी है कमाई

जलती सिगरेट नाले में फेंकते ही हुआ जोरदार धमाका, कुछ सेकंड बाद ही दिखा तबाही का मंजर, देखें ये दर्दनाक Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement