Monday, April 29, 2024
Advertisement

सोशल मीडिया पर छाई 'Dark Parle-G' की तस्वीर, इस अंदाज में लोग दे रहे हैं अपना रिएक्शन

आजकल सोशल मीडिया पर पार्ले-जी बिस्किट के नए वैरिएंट की तस्वीर वायरल हो रही है। मार्केट में वाकई Dark Parle-G आई है या फिर नहीं, इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है मगर लोग तस्वीर को देखकर कर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: March 06, 2024 15:37 IST
Dark Parle-G की वायरल फोटो- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA Dark Parle-G की वायरल फोटो

देशभर में अगर एक सर्वे कराया जाए और लोगों से जानने की कोशिश की जाए कि उनका पसंदीदा बिस्किट कौन सा है, तो यकीन मानिए इस सर्वे में जीत पार्ले-जी बिस्किट की ही होगी। बच्चा हो या फिर बुढ़ा, आदमी हो या फिर औरत, कोई भी पार्ले बिस्किट को नापसंद नहीं कर सकता है। यह एक ऐसा बिस्किट जिसे हर उम्र और वर्ग के लोग पसंद करते हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि हमने अचानक पार्ले-जी बिस्किट की चर्चा क्यों छेड़ दी है। तो बता दें कि इस समय सोशल मीडिया पर पार्ले-जी बिस्किट के एक नए वैरिएंट की तस्वीर काफी वायरल हो रही है जिसने लोगों का ध्यान अपनी तरफ काफी खींचा है।

Related Stories
Parle-G- India TV Hindi

Parle-G के पैकेट पर दिखा इस लड़के का चेहरा, नाम भी बदला, आखिर बिस्कुट के रैपर से बच्ची गई कहां

नई तस्वीर हुई वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @sagarcasm नाम के अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की गई है। इस तस्वीर में आपको पार्ले-जी बिस्किट का एक पैकेट नजर आएगा। मगर बिस्किट का अंदाज थोड़ा बदला हुआ दिखेगा। इस पैकेट को डार्क थीम पर बनाया गया है। इतना ही नहीं इसका नाम भी 'Dark Parle-G' रखा गया है। पैकेट के बाहर दो बिस्किट दिखाई देंगे जो चॉकलेटी नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते यूजर अकाउंट यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा- जब प्रशांत नील आपके नए चीफ मार्केटिंग ऑफिसर हो।

यहां देखें वायरल तस्वीर

इस तस्वीर को देखने के बाद लोगों ने अपना रिएक्शन शेयर किया है। एक यूजर ने लिखा- इतना डार्क तो मेरा भविष्य भी नहीं है जितना इन्होंने पार्ले-जी को बना दिया है। दूसरे यूजर ने लिखा- ये बिना क्रीम वाला ओरियो है। तीसरे यूजर ने लिखा- लोगों के साथ-साथ अब पार्ले जी भी रंग बदलने लगा। एक अन्य यूजर ने लिखा- ये चारकोल फ्लेवर का पार्ले-जी है। एक यूजर ने लिखा- मैंने यह कहीं और नहीं देखा है, ये फेक है। आपको बता दें कि यह तस्वीर सिर्फ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। पार्ले-जी की वेबसाइट पर भी इस तरह का कोई प्रोडक्ट हमें नजर नहीं आया है। ऐसा हो सकता है कि यह एडिट की हुई तस्वीर हो, जिसे मजाक के तौर पर वायरल किया जा रहा हो।

ये भी पढ़ें-

मगरमच्छ ने अचानक महिला पर किया हमला, उसके बाद जो हुआ देखकर उड़ जाएंगे आपके होश, देखें खौफनाक Video

इस रेस्टोरेंट की दाल में 24 कैरेट गोल्ड से लगाया जाता है तड़का, Video ने इंटरनेट की जनता को किया हैरान

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement