Friday, May 10, 2024
Advertisement

Video: जानलेवा स्टंट, पहाड़ी के किनारे युवक दिखा रहा था करतब, पैर फिसला और नीचे खाई में जा गिरा

स्टंट करना एक युवक को इतना महंगा पड़ा कि वह करतब दिखाते हुए पहाड़ के नीचे जा गिरा। साथ में खड़ा उसका दोस्त वीडियो बनाते रह गया और वह कुछ नहीं कर पाया।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: June 23, 2023 11:04 IST
Deadly Stunt- India TV Hindi
Image Source : TWITTER स्टंट करते हुए युवक हुआ हादसे का शिकार।

सोशल मीडिया पर कुछ व्यूज और लाइक्स के चक्कर में लोग अपनी जान की बाजी लगाने से पहले एक बार भी नहीं सोचते। हर रोज ऐसे कई वीडियो वायरल होते हैं जहां कोई न कोई कलाबाजी करते हुए दिख जाता है और अपनी एक छोटी सी चूक की वजह से अपनी जान गंवा बैठता है। ऐसे हादसों को देखने के बाद भी लोगों के दिमाग में यह बात नहीं जाती कि ये स्टंटबाजी का खेल कितना जानलेवा साबित हो सकता है। फिलहाल ऐसा ही एक और वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप सहम जाएंगे।

स्टंट करना पड़ गया भारी

 वायरल हो रहे इस वीडियो में एक युवक ऊंचे पहाड़ी के किनारे खड़े होकर करतब दिखा रहा होता है। वह अपने दोस्त से करतब के वीडियो को रिकॉर्ड करने को कहता है। उसका दोस्त रिकॉर्डिंग शुरू कर देता है। फिर युवक पहाड़ के किनारे बने पत्थर की रेलिंग पर खड़े होकर हवा में उछलते हुए बैक फ्लिप मारता है। युवक जैसे ही जमीन पर अपना पैर रखता है वैसे ही उसका पैर फिसल जाता है और वह हजारों फीट नीचे खांई में जा गिरता है।

वीडियो देख लोगों ने दूसरों को चेताया

वीडियो को ट्विटर पर @NoContextHumans नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 41 लाख लोगों ने देखा है और 8 जार लोगों ने इसे लाइक किया है। ऐसे खतरनाक स्टंट देख लोग अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- स्टंट दिखाओ लेकिन किसी सुरक्षित जगह पर या किसी अच्छे प्लेटफॉर्म पर, ऐसी जगहों पर नहीं जहां खुद की जान खतरे में डाल लो। दूसरे ने लिखा- क्या वह बच पाया। वैसे इस वीडियो पर आप क्या सोचते हैं हमें जरूर बताएं।   

ये भी पढ़ें:

चार पहिए वाली बाइक देखा है आपने? बंदे के इस जुगाड़ को देखकर आप भी हो जाएंगे फैन

इस नदी का नाम सबने सुना होगा लेकिन इसे बहते हुए किसी ने नहीं देखा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement