Thursday, April 25, 2024
Advertisement

जब चिड़िया अपने बच्चों को बचाने के लिए भिड़ गई जेसीबी मशीन से, वीडियो देखकर महसूस होगा मां का दर्द

इस वीडियो को देखकर लोग भावुक हो रहे हैं और चिड़िया की इस बाहदुरी की तारीफ भी कर रहे हैं।

Sushma Kumari Edited by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: April 19, 2022 14:11 IST
Viral video - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ @ANANDMAHINDRA Viral Video 

Highlights

  • बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने एक अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है।
  • इस वीडियो में एक चिड़िया अपने अंडों को बचाने के लिए जेसीबी मशीन से भिड़ जाती है।

दुनिया में एक रिश्ता ऐसा है जिसके बारे में जितनी भी बातें की जाए वो कम पड़ जाएंगी। इस रिश्ते में न तो कोई स्वार्थ की भावना है और न ही घमंड की। जी हां,  ये रिश्ता है मां और बच्चे का। मां अपने बच्चे से कभी जुदा नहीं होना चाहती, भले ही बच्चा बड़ा क्यों न हो जाए, लेकिन मां के लिए वो हमेशा बच्चा ही रहता है। आपने भी मां और बच्चे से जुड़ी कई वीडियोज सोशल मीडिया पर देखी होगी। इस बीच इन दिनों एक छोटी सी चिड़िया का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपकी आंखों में आंसू आ सकते हैं। 

Russia-Ukraine War: 16 साल की लड़की के साथ रूसी सैनिक ने पार की हैवानियत की सारी हदें, पढ़कर आ जाएंगे आंसू

दरअसल, बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक चिड़िया अपने अंडों को बचाने के लिए जेसीबी मशीन से भिड़ जाती है। अब उनकी यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है। 

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक छोटी सी चिड़िया को एक मिट्टी जैसी जगह पर अंडे देते हुए देखा जा सकता है। उसी दौरान जेसीबी मशीन उस जगह पर आती है। उसके बाद जैसे ही  चिड़िया की नजर उस पर जाती है और वह देखती है कि जेसीबी मशीन उसके अंडों की ओर आ रही है, तो चिड़िया तुरंत बिना सोचे समझे जेसीबी से भिड़ जाती है। जेसीबी को अपनी ओर आता देख चिड़िया अपने पंख फड़फड़ाने लगती है और जोर-जोर से चहकने लगती है और वह तब तक ऐसा करती है जब तक की मशीन वहां से पीछे नहीं हटी। 

इस वीडियो को देखकर लोग भावुक हो रहे हैं और चिड़िया की इस बाहदुरी की तारीफ भी कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इसक वीडियो को एक लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। 

Viral Video : दुल्हन ने भरी दूल्हे की मांग, यहां कन्यादान नहीं हुआ कुंवरदान, जानिए क्या है माजरा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement