Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Bengal News: ‘सबक सिखाने में 10 मिनट का भी समय नहीं लगेगा‘, टीएमसी नेता ने बीजेपी को दी धमकी, भाजपा ने किया पलटवार

Bengal News: टीएमसी के नेता मदन मित्रा ने बीजेपी नेताओं को धमकी तक दे डाली है। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि मार्च के दौरान हिंसा करने वाले लोगों को सबक सिखाने में 10 मिनट का भी समय नहीं लगेगा।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: September 19, 2022 13:50 IST
TMC Leader Madan Mitra- India TV Hindi
Image Source : FILE TMC Leader Madan Mitra

Highlights

  • विवाद होने पर बाद में दी ये सफाई
  • जनसभा को संबोधित कर रहे थे टीएमसी नेता मित्रा
  • बीजेपी ने भी टीएमसी नेता पर किया पलटवार

Bengal News: भारतीय जनता पार्टी द्वारा निकाली गई नबन्ना रैली के दौरान हुई हिंसा के बाद से बंगाल की सियासत में घमासान जारी है। दोनों पार्टियों की तरफ से वार पलटवार का दौर जारी है। इन सब के बीच टीएमसी के नेता मुखर हो गए हैं। टीएमसी के नेता मदन मित्रा ने बीजेपी नेताओं को धमकी तक दे डाली है। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि मार्च के दौरान हिंसा करने वाले लोगों को सबक सिखाने में 10 मिनट का भी समय नहीं लगेगा। हालांकि बाद में विवाद होने पर उन्होंने सफाई दे दी। 

विवाद होने पर बाद में दी ये सफाई

टीएमसी नेता मदन मित्रा ने भाजपा नेताओं को धमकी देते हुए कहा कि मार्च के दौरान हिंसा करने वाले लोगों को सबक सिखाने में 10 मिनट समय भी नहीं लगेगा। हालांकि विवाद होने पर मित्रा ने सफाई दी और बाद में कहा कि तृणमूल कांग्रेस भाजपा की विघटनकारी नीतियों के प्रतिशोध में इस तरह की कार्रवाई के पक्ष में नहीं है।

जनसभा को संबोधित कर रहे थे टीएमसी नेता मित्रा

मित्रा ने रविवार को कमरहाटी निर्वाचन क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित किया। अपने  संबोधन में उन्होंने कहा कि अगर पार्टी की ओर से कोई निर्देश हैं, तो गुंडागर्दी और तोड़फोड़ में शामिल लोगों की पिटाई करने में 10 मिनट से ज्यादा का समय नहीं लगेगा। टीएमसी विधायक ने कहा कि वह केवल भाजपा को बताना चाहते हैं कि टीएमसी क्या कर सकती है लेकिन उस हद तक नहीं जाएगी। 

‘हम दोगुनी ताकत के साथ जवाबी कार्रवाई करने में सक्षम‘

उन्होंने कहा कि हम हमला करने वालों की तुलना में दोगुनी ताकत के साथ जवाबी कार्रवाई करने में सक्षम हैं। टीएमसी ने इस बात पर जोर दिया कि वह विकास चाहती है, किसी प्रकार की हिंसा नहीं चाहती है। यह प्रेम और करुणा की भाषा बोलता है, बर्बरता की नहीं। 

बीजेपी ने भी टीएमसी नेता पर किया पलटवार

मित्रा के बयान पर बीजेपी ने भी हमलावर रुख अपना लिया। बीजेपी के वरिष्ठ नेता राहुल सिन्हा ने पलटवार करते हुए कहा कि टीएमसी नेता तेजी से खतरनाक टिप्पणियां कर रहे हैं और उन्होंने लोगों का समर्थन खो दिया है। रैली के दौरान कोलकाता और हावड़ा में पुलिस अधिकारियों पर हमले और सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के विशिष्ट मामलों में 20 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने गोली चलाने की बात की थी

बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के महासचिव और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने भी  नबन्ना अभियान पर विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि जिस तरह से पुलिस की गाड़ियों को आग के हवाले किया गयाए, अगर मैं वहां होता तो मैं शूट कर देता। उन्होंने कहा, पुलिस की तारीफ की जानी चाहिए कि उन्होंने धैर्य और संयम से काम लिया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement