Friday, April 19, 2024
Advertisement

Smugglers Attack On BSF Team: बांग्लादेश बॉर्डर के पास तस्करों का आतंक! BSF जवान को मारी गोली, फिर हो गए फरार

Smugglers Attack On BSF Team: बीएसएफ ने बताया कि सर्च ऑपरेशन के दौरान करीब 15-20 तस्करों ने देसी हथियारों से बीएसएफ की टीम पर गोलियां चला दीं।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @rocksiddhartha7
Updated on: August 09, 2022 10:55 IST
Smugglers Attack On BSF Team- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV GFX Smugglers Attack On BSF Team

Highlights

  • तस्करों ने बीएसएफ जवान को गोली मारी
  • बीएसएफ की एक टीम ने छपरा इलाके में एक आवास पर छापा मारा
  • फेंसेडिल कफ सीरप की बोतलें बोरियों में रखी मिलीं

Smugglers Attack On BSF Team: पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में बांग्लादेश बॉर्डर के पास सोमवार शाम को तस्करों ने आतंक मचाया है और एक बीएसएफ जवान को गोली मार दी है। अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक, बीएसएफ की एक टीम ने छपरा इलाके में एक आवास पर छापा मारा था, यहां फेंसेडिल कफ सीरप की बोतलें बोरियों में रखी हुई थीं। 

बीएसएफ ने बताया कि सर्च ऑपरेशन के दौरान करीब 15-20 तस्करों ने देसी हथियारों से बीएसएफ की टीम पर गोलियां चला दीं। बीएसएफ ने गोलीबारी से बचने के लिए आड़ ली लेकिन वहां महिलाओं और बच्चों की मौजूदगी की वजह से वह जवाबी कार्रवाई नहीं कर सके।

बीएसएफ ने बताया कि गोलीबारी में बीएसएफ का एक जवान सतीश कुमार घायल हो गया है। उसे छपरा के एक सरकारी अस्पताल ले जाया गया है और वहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं हथियारबंद तस्कर भागने में सफल रहे हैं।

पश्चिम बंगाल की सिलीगुड़ी से भुक्की लाने वाले 2 लोग गिरफ्तार

इससे पहले पुलिस ने पश्चिम बंगाल की सिलीगुड़ी से भुक्की लाने वाले 2 लोगों को गिरफ्तार किया था। भुक्की सप्लाई करने वाले दो लोगों को थाना साहनेवाल की पुलिस ने पकड़ा था। आरोपियों के कब्जे से 15 किलो भुक्की बरामद हुई थी। आरोपियों की पहचान जरनैल सिंह और राकेश कुमार के रूप में हुई थी। फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है।

बता दें कि पुलिस को ये जानकारी मिली थी कि आरोपी ट्रक में दूसरे राज्यों से भुक्की लाते और बेचते हैं। इसके बाद पुलिस ने ऑपरेशन चलाया और आरोपियों को ट्रक के साथ पकड़ लिया। आरोपियों ने इस बात को कबूल भी किया है कि वे पश्चिम बंगाल की सिलीगुड़ी से भुक्की लाते हैं और फिर उसे लुधियाना में सप्लाई करते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement