Thursday, March 28, 2024
Advertisement

इरमा का असर हुआ कम, घरों की ओर लौटने लगे लोग

इरमा के कमजोर पड़ने के बाद फ्लोरिडा के लोग सुरक्षित ठिकानों से वापस अपने घरों की ओर लौटने लगे हैं लेकिन उन्हें कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: September 13, 2017 12:49 IST
Irma impact reduced people returning home- India TV Hindi
Irma impact reduced people returning home

अटलांटा: इरमा के कमजोर पड़ने के बाद फ्लोरिडा के लोग सुरक्षित ठिकानों से वापस अपने घरों की ओर लौटने लगे हैं लेकिन उन्हें कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। फ्लोरिडा में कई जगहों पर पानी भरा हुआ है और लाखों लोगों को बिजली नहीं मिल रही है। (पांच महीने के अभियान पर अंतर्राष्ट्रीय अंतरिक्ष स्टेशन रवाना हुए तीन अंतरिक्ष यात्री)

सोशल मीडिया की खबरों, ट्रैफिक मैप और गैसोलीन ट्रैकर्स की जानकारियों के अनुसार लोगों का कल अपने घरों की तरफ वापसी यात्रा आसान नहीं था और आनेवाले दिनों में भी लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा।

जॉर्जिया से लौट रहीं एलिजाबेथ प्रियर ने बताया, जैसे ही हम राज्य की सीमा पर आए, यहां यातायात जाम था और दुर्घटनाएं थी। फ्लोरिडा के गवर्नर रिक स्कॉट और अन्य अधिकारियों ने लोगों से अपील किया है कि वह घर लौटने में जल्दबाजी ना करें। खासतौर पर उन क्षेत्रों के लोग जो तूफान से सबसे ज्यादा प्रभावित हुए हैं। राज्य में करीब 1.5 करोड़ लोग अंधेरे में जी रहे हैं।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement