Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

15 हजार रुपये का खाना खाकर रेस्तरां की वेट्रेस को दे दी लाखों रुपये की टिप

मीडिया से बात करते हुए गियाना ने बताया कि वह ब्रूमाला में एंथनीज ऐट पैक्सन नाम के रेस्टोरेंट में वेट्रेस का काम करती हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 15, 2020 18:01 IST
Customer Tip 5000 Dollars, 5000 Dollars Tip, 5000 Dollars Customer Tip, Pennsylvania Customer Tip- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL अमेरिका के एक रेस्तरां में खाना परोसने का काम करने वाली एक लड़की को उसके कस्टमर्स ने लाखों रुपये की टिप दे दी।

न्यूयॉर्क: कुछ लोगों की दरियादिली कई बार मुसीबत से जूझ रहे किसी शख्स की पूरी जिंदगी को बदलकर रख देती है। ऐसा ही एक वाकया अमेरिका में हुआ, जहां होटल में खाना परोसने का काम करने वाली एक लड़की को उसके कस्टमर्स ने लाखों रुपये की टिप दे दी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना अमेरिका के पेंसिल्वेनिया प्रांत के डिलेवर काउंडी की है, जहां की रहने वाली गियाना डाइएंजेलो की सर्विस से खुश होकर खाना खाने आए कस्टमर्स ने टिप के रूप में खुशी-खुशी लाखों रुपये दे दिए। हैरानी की बात यह है कि खाने का बिल सिर्फ कुछ हजार रुपये ही था।

‘नर्सिंग कोर्स की फीस भरने में मिलेगी मदद’

मीडिया से बात करते हुए गियाना ने बताया कि वह ब्रूमाला में एंथनीज ऐट पैक्सन नाम के रेस्टोरेंट में वेट्रेस का काम करती हैं। उन्होंने कहा कि इस टिप से उन्हें चेस्टर में स्थित वाइडनर यूनिवर्सिटी की फीस भरने में काफी राहत मिलेगी, जहां से वह नर्सिंग का कोर्स कर रही हैं। गियाना ने बताया कि उनके कस्टमर्स के खाने का कुल बिल 205.94 डॉलर (15,148 रुपये) हुआ था, लेकिन उस वक्त उनकी हैरानी का ठिकाना ही नहीं रहा जब खाना खा रहे लोगों ने 5 हजार डॉलर (लगभग 3.67 लाख रुपये) की टिप देने की बात कही। 


‘मैं नहीं बता सकती कि मैं कितनी खुश हूं’
गियाना ने कहा, 'मैं नहीं बता सकती कि मैं कितनी खुश हूं। जब उन्होंने कहा कि वे 5 हजार डॉलर की टिप देंगे, तो मुझे यकीन ही नहीं हुआ।' गियाना ने कहा कि इस पैसे को वह अपने कॉलज कोर्स की फीस भरने के साथ-साथ कुछ लोगों की भलाई के लिए इस्तेमाल करेंगी। उनके रेस्टोरेंट ने भी अपने फेसबुक पोस्ट पर इन खास ग्राहकों का आभार जताया है। रेस्टोरेंट ने अपनी पोस्ट में लिखा है, 'हमारे पास कहने के लिए धन्यवाद के अलावा और कोई शब्द नहीं है। धन्यवाद! धन्यवाद! धन्यवाद! छुट्टियां गुजारने में हमारे स्टाफ की मदद के लिए धन्यवाद।'

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement