Friday, March 29, 2024
Advertisement

अरविंद केजरीवाल ने कोरोना मरीजों के लिए 'Delhi Corona' एप लॉन्च किया, अस्पतालों में खाली बेड की देगा जानकारी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को 'Delhi Corona' एप लॉन्च किया है। यह एप दिल्ली के किस अस्पताल में कोरोना मरीजों के लिए कहां और कितने बैड खाली है उसकी जानकारी देगा।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 02, 2020 16:32 IST
Kejriwal launches 'Delhi Corona' app for COVID-19 patients- India TV Hindi
Image Source : DELHI CORONA APP Kejriwal launches 'Delhi Corona' app for COVID-19 patients

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को 'Delhi Corona' एप लॉन्च किया है। यह एप दिल्ली के किस अस्पताल में कोरोना मरीजों के लिए कहां  और कितने बेड खाली है और कितने वेंटिलेटर है उसकी जानकारी देगा। दिल्ली में कोरोना मरीजों के लिए अभी कुल 6 हजार 31 बैड है। इस ऐप में जाकर आप कहां कितने बैड खाली है इसकी जानकारी देख सकते है। 

Related Stories

ऐप के बारे में जानकारी देते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में मामलों की संख्या बढ़ रही है, लेकिन कोरोना वायरस रोगियों के लिए चिकित्सा देखभाल के बारे में चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है क्योंकि हमने पर्याप्त व्यवस्था की है। यदि आपके परिवार का कोई सदस्य संक्रमित होता है तो उन्हें आवश्यक चिकित्सा सेवाएं मिलेंगी।

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि हम कोरोनो वायरस से चार कदम आगे हैं। दिल्ली में कोरोनोवायरस के मामले बढ़ रहे हैं लेकिन हमने बेड, आईसीयू और वेंटिलेटर की सारी व्यवस्था कर दी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement