Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

दिल्ली में महिला ने एलिवेटेड मेट्रो ट्रैक से कूदने की दी धमकी, फिर जो हुआ...

दिल्ली के शादीपुर मेट्रो स्टेशन पर एक महिला एलिवेटेड मेट्रो ट्रैक से नीचे उतरकर आगे चली गई और आत्महत्या करने की धमकी देने लगी।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: December 12, 2023 6:59 IST
महिला ने मेट्रो ट्रैक पर कूदने की दी धमकी- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA महिला ने मेट्रो ट्रैक पर कूदने की दी धमकी

नई दिल्ली: दिल्ली मेट्रो से अजीबोगरीब घटनाएं सामने आती रहती रहती हैं। एक ऐसा ही वाक्या मध्य दिल्ली के शादीपुर मेट्रो स्टेशन पर सोमवार शाम को देखने को मिला, जब एक नाटकीय घटनाक्रम में एक महिला एलिवेटेड मेट्रो ट्रैक से नीचे उतरकर आगे चली गई और आत्महत्या करने की धमकी देने लगी। पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि सुरक्षाकर्मियों ने कुछ ही मिनटों में महिला को बचा लिया और उसके परिवार को सौंप दिया।

एलिवेटेड मेट्रो ट्रैक पर खड़ी दिखी

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला एलिवेटेड मेट्रो ट्रैक पर खड़ी नजर आ रही है। वह अपने मोबाइल फोन से किसी से बात करती नजर आ रही है। एक अधिकारी के मुताबिक, महिला एक मामूली मुद्दे पर अपने माता-पिता के साथ बहस के बाद परेशान थी। 

ट्रैक को पार कर रेलिंग पर चढ़ी 

वीडियो क्लिप में महिला एलिवेटेड मेट्रो ट्रैक के किनारे खड़ी दिखाई देती है। वीडियो में आगे दिखाया गया है कि वह ट्रैक को पार करती है और रेलिंग पर चढ़ जाती है। अधिकारियों का एक समूह उसे बचाने के लिए ट्रैक की ओर बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। जब तक महिला को उनकी मौजूदगी के बारे में पता चलता है, तब तक वह काबू में आ चुकी होती है और उसे सुरक्षित जगह पर खींच लिया जाता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement