1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. एजुकेशन
  4. AIIMS Exam 2021: कोरोना के कारण एम्स एमबीबीएस सप्लीमेंट्री परीक्षाएं हुई स्थगित

AIIMS Exam 2021: कोरोना के कारण एम्स एमबीबीएस सप्लीमेंट्री परीक्षाएं हुई स्थगित

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, द्वितीय वर्ष के लिए AIIMS परीक्षा 2021 में देश के COVID 19 मामलों में वृद्धि के कारण UG छात्रों को स्थगित कर दिया गया है। संस्थान ने एमबीबीएस द्वितीय और अंतिम वर्ष के छात्रों के लिए स्नातक पूरक परीक्षा और व्यावहारिक परीक्षण स्थगित कर दिए हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 23, 2021 14:43 IST
AIIMS Exam 2021 postponed Supplementary Exams- India TV Hindi
Image Source : FILE AIIMS Exam 2021 postponed Supplementary Exams

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, द्वितीय वर्ष के लिए AIIMS परीक्षा 2021 में देश के COVID 19 मामलों में वृद्धि के कारण UG छात्रों को स्थगित कर दिया गया है। संस्थान ने एमबीबीएस द्वितीय और अंतिम वर्ष के छात्रों के लिए स्नातक पूरक परीक्षा और व्यावहारिक परीक्षण स्थगित कर दिए हैं। मई 2021 के लिए निर्धारित AIIMS परीक्षा अब बाद की तारीख में स्थगित हो गई है।

एम्स परीक्षा 2021 के स्थगन पर आधिकारिक बयान में लिखा गया है, "इस संबंध में सीओवीआईडी ​​-19 के फैलने और सक्षम प्राधिकारी के निर्णय से संबंधित उभरती हुई स्थिति के मद्देनजर, निम्नलिखित पूरक परीक्षा को और अधिक नोटिस के लिए स्थगित कर दिया गया है"।

अधिसूचना में आगे कहा गया है, "तदनुसार, मई 2021 में निर्धारित उपरोक्त प्रैक्टिकल / क्लिनिकल / विवा-वॉयस परीक्षा की तिथियां स्थगित कर दी गई हैं और बाद के चरण में सक्षम प्राधिकारी द्वारा निर्णय लिया जाएगा और संशोधित तिथियां उचित समय में घोषित की जाएंगी। ”।

एम्स ने सभी थ्योरी, प्रैक्टिकल, वाइवा-वॉयस और क्लिनिकल पेपर के लिए तारीखें टाल दी हैं। संशोधित परीक्षा की तिथियां एम्स की आधिकारिक वेबसाइट aiimsexams.ac.in पर परीक्षा प्राधिकरण द्वारा समय से पहले जारी की जाएंगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। AIIMS Exam 2021: कोरोना के कारण एम्स एमबीबीएस सप्लीमेंट्री परीक्षाएं हुई स्थगित News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन
Write a comment
X