Friday, March 29, 2024
Advertisement

टिकट कटने से आम आदमी पार्टी में बगावत, मनीष सिसोदिया पर लगा 10 करोड़ रूपये मांगने का आरोप

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए एक तरफ जहां बीजेपी और कांग्रेस में मंथन हो रहा है तो दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी बगावत के भंवर में फंसी हुई है। आम आदमी पार्टी के कई नेता बागी हो गए है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 16, 2020 7:09 IST
टिकट कटने से आम आदमी पार्टी में बगावत, मनीष सिसोदिया पर लगा 10 करोड़ रूपये मांगने का आरोप- India TV Hindi
टिकट कटने से आम आदमी पार्टी में बगावत, मनीष सिसोदिया पर लगा 10 करोड़ रूपये मांगने का आरोप

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए एक तरफ जहां बीजेपी और कांग्रेस में मंथन हो रहा है तो दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी बगावत के भंवर में फंसी हुई है। आम आदमी पार्टी के कई नेता बागी हो गए है। दिल्ली की सत्ता पर फिर से काबिज होने का सपना देख रही आम आदमी पार्टी बगावत के जाल में फंस गई है। केजरीवाल ने 70 उम्मीदवारों के नाम फाइनल क्या किए पार्टी के कई विधायक नाराज हो गए। एक विधायक ने तो डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर 10 करोड़ रूपये मांगने तक का आरोप लगा दिया।

Related Stories

टिकट कटने के बाद पार्टी नेताओं की नाराजगी अब केजरीवाल के लिए गले की हड्डी बन गया है। पार्टी के विधायक टिकट कटने से नाराज है और खुलकर नाराजगी जाहिर कर रहे है। बदरपुर से आम आदमी पार्टी के मौजूदा विधायक नारायण दत्त शर्मा का टिकट क्या कटा उन्होंने केजरीवाल और डिप्टी सीएम सिसोदिया के खिलाफ मोर्चा खोल दिया।

आप के बागी विधायक नारायण दत्त शर्मा ने कहा, “मुझे मनीष सिसोदिया जी ने अपने घर पर बुलाकर बोला है कि आपके यहां से 20-21 करोड़ रूपये लेकर रामसिंह नेता टिकट चाह रहा है। आप पार्टी की कितनी मदद करेंगे। मैने कहा कि जहां करोड़ों में बात हो रही है, मैं तो सोच भी नहीं सकता।“

नाराजगी इतनी ज्यादा है कि नारायण दत्त शर्मा ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान तक कर दिया है। सीलमपुर से आप विधायक हाजी इशराक खान भी टिकट कटने से नाराज है और कह रहे है पार्टी ने एक दिन पहले तक टिकट देने का वादा किया था लेकिन टिकट नहीं दिया। 

विधायकों की नाराजगी पार्टी पर कितनी भारी पड़ सकती थी, इसका पार्टी को अंदाजा हुआ तो सांसद संजय सिंह हाजिर हुए। साथ में आप के वो नेता भी थे जिनका टिकट काटा गया। एक मैसेज देने की कोशिश की गई कि पार्टी में सब ठीक है। वहीं आज दिल्ली चुनाव के लिए डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया आज नोमिनेशन फाइल करेंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Delhi Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement