Saturday, April 20, 2024
Advertisement

मोदी सरकार को हटाने के लिए मतभेदों को दरकिनार करे विपक्ष: ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने रविवार को विपक्षी दलों से नरेंद्र मोदी सरकार को केंद्र की सत्ता से हटाने के लिए छोटे-छोटे मतभेदों को दरकिनार कर हाथ मिलाने का आग्रह किया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 31, 2019 21:37 IST
Mamata Banerjee, Arvind Kejriwal attend N Chandrababu...- India TV Hindi
Mamata Banerjee, Arvind Kejriwal attend N Chandrababu Naidu's public rally

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने रविवार को विपक्षी दलों से नरेंद्र मोदी सरकार को केंद्र की सत्ता से हटाने के लिए छोटे-छोटे मतभेदों को दरकिनार कर हाथ मिलाने का आग्रह किया। ममता ने रविवार की शाम तेलुगू देशम पार्टी (TDP) प्रमुख एन. चंद्रबाबू नायडू और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ विशाखापत्तनम में जनसभा को संबोधित किया।

विशाखापत्तनम के लिए रवाना होने से पहले यहां हवाईअड्डे पर ममता ने कहा था, "बहुत सी संयुक्त रैलियां हुई हैं। हालांकि इस बार हमें तेदेपा की ओर से चंद्रबाबू नायडू (आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री) द्वारा आमंत्रित किया गया है। मैंने अपनी एकजुटता व्यक्त करने के लिए विशाखापत्तनम जा रही हूं। हम रात में एक सभा करेंगे और कल मैं कोलकाता लौट जाऊंगी।"

उन्होंने कहा, "मैं लोगों के गठबंधन के बारे में हमेशा आशावादी रही हूं। देश में एक निरंकुश शासन चल रहा है। यहां भारी असहिष्णुता है और लोगों को अभिव्यक्ति की आजादी नहीं है। लोकतंत्र खतरे में है। इसलिए मुझे लगता है कि सभी को अपने मतभेद भुलाकर मोदी सरकार के खिलाफ वोट करने के लिए साथ आना चाहिए।"

ममता और चंद्रबाबू इस आम चुनाव में मोदी शासन के खिलाफ विपक्षी दलों के एकजुट होने की लगातार वकालत करते रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement