Friday, March 29, 2024
Advertisement

भोजपुरी फिल्म 'ससुरा बड़ा पइसावाला 2' इस शुक्रवार होगी रिलीज

अब देखना होगा कि 'ससुरा बड़ा पइसावाला 2' क्या सच में अपने पहले पार्ट से आगे निकलेगी और क्या इस फिल्म को भी दर्शक उतना ही प्यार देंगे, जितना फिल्म के पहले पार्ट को दिया था?

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 18, 2020 9:42 IST
भोजपुरी फिल्म 'ससुरा...- India TV Hindi
भोजपुरी फिल्म 'ससुरा बड़ा पइसावाला 2' इस शुक्रवार होगी रिलीज

मुंबई: बीजेपी सांसद मनोज तिवारी और भोजपुरी की क्वीन रानी चटर्जी ने जिस फिल्म से 17 साल पहले अपने फिल्मी करियर का आगाज किया था, इस वीकेंड उसी फिल्म का सीक्वल यानी 'ससुरा बड़ा पइसावाला 2' रिलीज होने जा रही है। 21 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म दस्तक देने को तैयार है। फिल्म में इस बार मनोज तिवारी और रानी चटर्जी तो नहीं, लेकिन उनके स्थान पर अथर्व सिंह और नेहा प्रकाश की जोड़ी नजर आएगी। फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर बेसब्री से इंतजार हो रहा है। इस बार 'ससुरा बड़ा पइसावाला 2' में फिल्म के निर्माता-निर्देशक अजय सिन्हा क्या नया करने वाले हैं इस पर क्रिटिक्स की भी नजरें हैं।

'ससुरा बड़ा पइसावाला 2' के फर्स्ट पार्ट ने ना सिर्फ मनोज तिवारी और रानी चटर्जी, बल्कि भोजपुरी सिनेमा को भी एक नई दिशा दिखाई। उसके बाद से भोजपुरी इंडस्ट्री में अनवरत फिल्मों के बनने का सिलसिला शुरू हो गया। तब फिल्म को जो सक्सेस और शोहरत मिली थी, वो अद्भुत थी। यही वजह है कि 'ससुरा बड़ा पइसावाला 2' से भी सबों को किसी करिश्मे की उम्मीद है।

अक्षय कुमार के सुपरस्टिशन की वजह से बदली 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट? अब 27 मार्च को देखिए

यह एक संपूर्ण पारिवारिक प्रेम कहानी पर आधारित है। एक ओर जहां ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया है तो वहीं मुंबई में फिल्म के प्रीमियर शो में रानी चटर्जी ने इसे पहले पार्ट से भी अच्छा बताया था।

बहरहाल, अब देखना होगा कि 'ससुरा बड़ा पइसावाला 2' क्या सच में अपने पहले पार्ट से आगे निकलेगी और क्या इस फिल्म को भी दर्शक उतना ही प्यार देंगे, जितना फिल्म के पहले पार्ट को दिया था?

'कुली नंबर 1' की शूटिंग के लिए गोवा पहुंची सारा अली खान, शेयर की बीच से तस्वीरें

फिल्म में अथर्व सिंह और नेहा प्रकाश के साथ संतोष श्रीवास्तव, शिवम सिंह, दिवाकर श्रीवास्तव व प्रशांत रागिनी आदि प्रमुख भूमिका में हैं। फिल्म की पटकथा संवाद लीला सिन्हा और अजय सिन्हा ने लिखी है। गीत और संगीत विनय बिहारी का है।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement