Friday, May 17, 2024
Advertisement

"धीरे धीरे" पर अनिल कपूर की खास प्रतिक्रिया, कहा शानदार गाना

नई दिल्ली: अनिल कपूर अपनी बेटी सोनम और ऋतिक रोशन के संगीत वीडियो “धीरे धीरे” से बहुत ज्यादा प्रभावित है। इस वीडियो में 1990 की ब्लॉक बस्टर फिल्म आशिकी के गाने को फिर से नये

Bhasha
Updated on: September 03, 2015 19:52 IST
अनिल कपूर बोले शानदार...- India TV Hindi
अनिल कपूर बोले शानदार है सोनम और ऋतिक का गाना

नई दिल्ली: अनिल कपूर अपनी बेटी सोनम और ऋतिक रोशन के संगीत वीडियो “धीरे धीरे” से बहुत ज्यादा प्रभावित है। इस वीडियो में 1990 की ब्लॉक बस्टर फिल्म आशिकी के गाने को फिर से नये अंदाज में फिल्माया गया है।

इस गाने के जरिये टी-सीरीज के संस्थापक दिवंगत गुलशन कुमार को श्रद्धांजलि देने की बात कही गयी है और इसे यो यो हनी सिंह ने गाया है।
फिल्म आशिकी के इस गाने को कुमार शानू और अनुराधा पौडवाल ने मिलकर गाया था।

ऋतिक रोशन और सोनम कपूर पर फिल्माया गया गाना "धीरे-धीरे से" से हॉट स्टार पर 31 अगस्त को ही रिलीज कर दिया गया था। गाने की शूटिंग जुलाई से ही शुरु कर दी गई थी। इसे टर्की में शूट किया गया है। इस गाने में ऋतिक अपने डांस स्टेप करते हुए नजर आ रहे है।

गाने में एक सिंपल और लव स्टोरी दिखाई गई है जिसमें एक लड़का एक लड़की से प्यार करता है और उसे प्रभावित करने के लिए कोशिशे करता है।

गाने में दोनों की केमेस्ट्री को काफी खूबसूरती से पर्दे पर दिखाया गया है।

अनिल ने एक साक्षात्कार में कहा, मुझे वीडियो बहुत पसंद आया। यह शानदार है और गाना भी अच्छा है।

58 वर्षीय अभिनेता की रिलीज होने वाली आगामी फिल्म वेलकम बैक है, जिसमें वह जॉन अब्राहम, परेश रावल, नसीरूद्दीन शाह और डिंपल कपाडि़या के साथ नजर आएंगे।


अनिल की अकसर इस बात के लिए प्रशंसा की जाती है कि वह अपनी उम्र के मुकाबले युवा दिखाई देते हैं। इस बारे में अनिल कपूर का कहना है कि वह अपनी सही स्थिति जानते हैं और ‘दिल धड़कने दो’ जैसी और भूमिकाएं करने को तैयार हैं। इस फिल्म में अनिल ने प्रियंका चोपड़ा और रणवीर सिंह के पिता की भूमिका निभाई थी।

अगली स्लाइड में देखें सोनम औप ऋतिक के गाने "धीरे-धीरे" का वीडियो:-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement