Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद पायल घोष ने किया ये ट्वीट, पूछा ये सवाल

पायल घोष द्वारा फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने के बाद अब ये मामला तूल पकड़ता जा रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 20, 2020 22:55 IST
payal ghosh anurag kashyap- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पायल घोष 

अभिनेत्री पायल घोष द्वारा फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने के बाद अब ये मामला तूल पकड़ता जा रहा है। एक तरफ अनुराग ने इस आरोप को निराधार बताया है तो दूसरी तरफ पायल जल्द ही डायरेक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की तैयारी में हैं। इस बीच  उन्होंने उन लोगों को करारा जवाब दिया है, जो उन्हें गलत बोल रहे हैं। 

पायल घोष ने ट्वीट किया है, "जो लोग कह रहे हैं कि यह राजनीति के लिए है और मैं स्थिति का दुरुपयोग कर रही हूं। कल्पना कीजिए (भगवान न करे) आपकी बहन या बेटी मेरी स्थिति में, यह माँ भी हो सकती है .. और फिर बात करते हैं। आप ऐसे पुरुषों के खिलाफ युद्ध में जाएंगे। है ना? पीरियड!!"

पायल घोष के आरोप के बाद अनुराग कश्यप पर कंगना रनौत ने बोला हमला, बॉलीवुड को लेकर भी कही ये बात

बता दें कि पायल ने जब अनुराग पर यौन शोषण का आरोप लगाया तो कंगना रनौत तक ने उनका सपोर्ट किया, लेकिन कई लोग ऐसे भी हैं, जो उन्हें गलत कह रहे हैं। पायल ने समर्थन करने के लिए कंगना रनौत का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट किया, "आपके सपोर्ट के लिए बहुत धन्यवाद। ये हाई टाइम था और आपका समर्थन बहुत मायने रखता है। हम महिलाए हैं और हम सभी मिलकर इन लोगों को नीचा दिखा सकते हैं।"

दूसरी तरफ अनुराग कश्यप के बचाव में भी कई लोग सामने आए हैं। इनमें उनकी एक्स वाइफ आरती बजाज, अभिनेत्री तापसी पन्नू, टिस्का चोपड़ा सहित कई सेलेब्स शामिल हैं। 

अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पायल घोष के बारे में जानिए सब कुछ

पायल ने शनिवार की शाम कश्यप के खिलाफ अपने सत्यापित ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया और इस ट्वीट में भारत के प्रधानमंत्री के कार्यालय को भी टैग किया। पायल ने ट्वीट किया, "अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, आप कृपया इस पर कार्रवाई करें और देश को इस रचनात्मक आदमी के पीछे छुपे राक्षस को देखने दें। मैं जानती हूं कि इससे मुझे नुकसान हो सकता है, मेरी सुरक्षा खतरे में है। कृपया मेरी मदद करें।"

इसके बाद फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने अभिनेत्री पायल घोष द्वारा लगाए गए यौन शोषण के सभी आरोपों से इनकार करते हुए कहा है कि ये आरोप निराधार हैं। कश्यप ने ट्वीट किया, "क्या बात है, मुझे चुप करने की कोशिश में इतना समय ले लिया। चलो, कोई बात नहीं। मुझे चुप कराते-कराते इतना झूठ बोल गए कि औरत होते हुए भी दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया। थोड़ी तो मर्यादा रखिए, मैडम। बस यही कहूंगा कि जो भी आरोप हैं, वे सब बेबुनियाद हैं।"

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement