Saturday, May 04, 2024
Advertisement

शाहरुख खान करेंगे तेजाब हमले में पीड़िताओं की मदद, शेयर किया वीडियो

शाहरुख खान हाल ही में तेजाब हमले से पीड़ित हुई महिलाओं की मदद के लिए सामने आए हैं। दरअसल अपनी संस्था 'मीरा फाउंडेशन' से तेजाब हमले की पीड़िताओं की मदद कर रहे किंग खान ने अपने चाहने वालों से ऐसी बहादुर महिलाओं का समर्थन करने का आग्रह किया है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 02, 2018 7:53 IST
Shah Rukh Khan- India TV Hindi
Shah Rukh Khan

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान हाल ही में तेजाब हमले से पीड़ित हुई महिलाओं की मदद के लिए सामने आए हैं। दरअसल अपनी संस्था 'मीरा फाउंडेशन' से तेजाब हमले की पीड़िताओं की मदद कर रहे किंग खान ने अपने चाहने वालों से ऐसी बहादुर महिलाओं का समर्थन करने का आग्रह किया है। 'बाजीगर' के अभिनेता ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो के माध्यम से सभी लोगों के लिए यह प्रभावशाली संदेश दिया। उन्होंने अपना एक वीडियो जारी कर इस बात के लिए लोगों को आगे आने को कहा है।

वे वीडियो में बोल रहे हैं, "सुंदरता त्वचा में नहीं है, यह अक्सर कहा जाता है, लेकिन वास्तव में ऐसा नहीं है। हम सभी को अच्छे की जरूरत है, लेकिन हम दूर का सोचते हैं, हम अप्रिय चीजों को देखने में शर्माते हैं, इसके बावजूद हम अपने लिए सामाजिक स्वीकार्यता चाहते हैं, हम अंदर से पक्षपाती हैं, फिर भी हम सशक्तिकरण के लिए लड़ाई कर रहे हैं। हां, हम सबको बेहतर की जरूरत है, लेकिन हम दूर का सोचते हैं।"

शाहरुख का 'मीरा फाउंडेशन' तेजाब हमले की पीड़िताओं को इलाज, कानूनी सहायता, पुनर्वास और व्यावसायिक प्रशिक्षण प्रदान कर उनका सहयोग कर रहा है। तेजाब हमले की पीड़िताओं को सभी सामाजिक बुराइयों, हिंसा तथा पक्षपाती व्यवहार से मुक्त करने के इस काम में 'वोग' और 'होथर फाउंडेशन' भी 'मीरा फाउंडेशन' का सहयोग कर रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement