Saturday, May 04, 2024
Advertisement

आतिफ असलम के कॉन्सर्ट में महिला ने स्टेज पर किया कुछ ऐसा, सिंगर भावुक होकर लग गए गले

आतिफ असलम के कॉन्सर्ट के दौरान उनकी एक लेडी फैन सिक्योरिटी तोड़ स्टेज पर आकर रोने लगी और ये देखते ही सिंगर ने अपनी फैन को गले लगा लिया। सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम का इतना प्यारा रिएक्शन देख उनकी तारीफ कर रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 22, 2024 9:18 IST
Atif Aslam Female Fan Hugs Kisses His Hand During Concert- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आतिफ असलम

आतिफ असलम की दुनिया भर में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। सिंगर की आवाज का जादू ऐसा है कि एक बार कोई उनके गाने सुन ले तो वो उनकी इस आवाज का दीवाना हो जाएगा। पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम के गाने भारत में ही नहीं बल्कि विदेशो में भी बहुत पसंद किए जाते हैं। अपने गानों और आवाज से लोगों के बीच एक अलग पहचान बनने वाले आतिफ असलम का एक वीडियो सामने आया है, जिसकी वजह से वह खूब वाहवाही बटोर रहे हैं। पिछले हफ्ते उन्होंने बांग्लादेश में एक कॉन्सर्ट में परफॉर्म किया था, जिसके दौरान एक क्रेजी महिला फैन बीच में ही स्टेज पर आ गई और उन्हें लाइव देखकर भावुक हो गई।

फूट-फूट कर रोने लगी आतिफ असलम फैन

वायरल वीडियो में आतिफ असलम की लेडी फैन सिक्योरिटी तोड़ स्टेज पर आकर फूट-फूट कर रोता नजर आईं, जिसके बाद सिंगर ने फैन को चुप करते हुए उसे गले भी लगा लिया। वहीं वह लेडी फैन उन्हें छोड़ने के लिए तैयार ही नहीं थी। सिगंर से मिलने के लिए सिक्योरिटी भी तोड़ दी। हालांकि, बाद में उस महिला को सिक्योरिटी गार्ड ने कसकर पकड़ते हुए स्टेज से सुरक्षित नीचे उतार दिया।

आतिफ असलम को फैन ने किया किस

बाद में जब आतिफ असलम ने उससे हाथ मिलाया तो उसने उसका हाथ चूम लिया। इस पर सिंगर ने बहुत ही प्यारा रिएक्शन दिया और शांत रहे और जब उसे नीचे ले जाया गया तो वह उसकी ओर देखकर मुस्कुराते दिखे। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद, नेटिजन्स ने फैंस के लिए सिंगर का प्यार देख उनकी तारीफ की। एक यूजर ने कमेंट किया, 'उन्होंने शालीनता और संवेदनशीलता के साथ मुलाकात की।' ऐसे ही कई तरह के कमेंट पढ़ने को मिल रहे हैं।

आतिफ असलम का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो आतिफ असलम लगभग सात साल के बाद फिल्म 'एलएसओ90' के साथ बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं। आतिफ ने बॉलीवुड में कई गाने गाए हैं, जिनमें 'तेरा होने लगा हूं', 'तेरे संग यारा', 'मैं रंग शरबतों का' और 'दिल दियां गल्ला' समेत कई गाने शामिल हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement