Friday, April 19, 2024
Advertisement

राजीव अदतिया ने बिग बॉस 15 में मचाया खूब धमाल, अब खतरों के खिलाड़ी 12 के लिए हो रही है घबराहट

'बिग बॉस 15' के बाद, यह एक और बड़ा रियलिटी शो है जो राजीव कर रहे हैं और उन्हें उम्मीद है कि वे मनोरंजन उद्योग में और अधिक खोज करेंगे।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: May 26, 2022 18:19 IST
राजीव अदतिया- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM राजीव अदतिया

पूर्व मॉडल और बिजनेसमैन राजीव अदतिया ने 'बिग बॉस 15' में खूब धमाल मचाया, लोगों ने उन्हें खूब प्यार दिया। अब राजीव रोहित शेट्टी के स्टंट-आधारित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' के लिए केप टाउन जाने के लिए तैयार हैं, उन्होंने बताया कि कैसे वह साहसी स्टंट करने के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं और शो में शामिल होने के अपने उत्साह के बारे में भी बताया।

उन्होंने कहा- "मैं शो में शामिल होकर बहुत खुश हूं और साथ ही मिश्रित भावनाएं भी हैं। मैं चिंतित और घबराया हुआ हूं।"

शो में साहसी स्टंट और कार्यों को करने के लिए उन्होंने खुद को शारीरिक और मानसिक रूप से कैसे तैयार किया, इस पर उन्होंने साझा किया- "मैंने जिमिंग और डाइटिंग को शामिल करने का सबसे अच्छा तरीका तैयार किया। मैंने मानसिक शक्ति और योग और ध्यान करने पर भी ध्यान केंद्रित किया। मैं शो में अपने सभी कौशल का उपयोग करने जा रहा हूं।"

मेजबान के रूप में रोहित शेट्टी पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा- "वह सबसे अच्छे मेजबान हैं और मुझे लगता है कि वह कुल मिलाकर सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं और साथ ही उनके साथ काम करना सम्मान की बात है।"

'बिग बॉस 15' के बाद, यह एक और बड़ा रियलिटी शो है जो राजीव कर रहे हैं और उन्हें उम्मीद है कि वे मनोरंजन उद्योग में और अधिक खोज करेंगे।

उन्होंने कहा- "यह मेरा दूसरा रियलिटी शो है। और इसके बाद मेरे पास और भी बहुत सी चीजें थीं। अच्छी अभिनय परियोजनाएं हो सकती हैं या मुझे यह देखना होगा कि मेरे रास्ते में और क्या आता है।"

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें - 

TV TRP List: टीआरपी लिस्ट में 'अनुपमा' No.1 की गद्दी पर बरकरार, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने की दमदार वापसी

Karan Johar Birthday Party: धूमधाम से मना जन्मदिन,बधाई देने के लिए पार्टी में पहुंचे ये बॉलीवुड सेलेब्स 

Karan Johar के बर्थडे पर फैंस को मिला खास तोहफा, अपने 50वें जन्मदिन पर किए 2 बड़े ऐलान

54 साल की उम्र में दो बच्चों के बाद हंसल मेहता ने की अपनी पार्टनर से शादी, 17 साल का रिलेशन

Cannes 2022 पहुंची गुत्थी, सुनील ग्रोवर के पोस्ट पर हंसी नहीं रोक पाईं हिना और मौनी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement