Friday, March 29, 2024
Advertisement

जामिया फायरिंग: ओवैसी ने अनुराग ठाकुर पर साधा निशाना, PM से बोले- कपड़ों से पहचानिए

जामिया फायरिंग की घटना पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने अब भाजपा पर सवाल किया है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग कर लिखा है कि अब कपड़ों से पहचानिए।

India TV News Desk Written by: India TV News Desk
Updated on: January 30, 2020 18:07 IST
Asaduddin Owaisi- India TV Hindi
Asaduddin Owaisi

नई दिल्ली: जामिया फायरिंग की घटना पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने अब भाजपा पर सवाल किया है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग कर लिखा है कि अब कपड़ों से पहचानिए। असदुद्दीन ओवैसी ने इस घटना के बाद ट्वीट किया और लिखा कि अनुराग ठाकुर और सभी 9 राष्ट्रवादियों जैसे लोगों का शुक्रिया, जिन्होंने देश में इतनी नफरत पैदा कर दी है कि एक आतंकी खुलेआम छात्र पर गोली चला रहा है और पुलिस खड़ी हुई देखती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब इसे कपड़ों से पहचानिए।

ओवैसी ने दिल्ली पुलिस पर भी सवाल खड़े किए और लिखा कि जो बहादुरी आपने जामिया में दिखाई थी उसका क्या हुआ। अगर असहाय दर्शक का कोई अवॉर्ड मिले तो दिल्ली पुलिस को ही मिलेगा। क्या आप बता सकते हैं कि ये बैरिकेड पार कर कैसे गया?

बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी ने अपने ट्वीट में बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर को निशाने पर लिया। अनुराग का बयान विवादों में है। उन्होंने अपने एक भाषण में नारे लगवाए थे, ‘देश के गद्दारों को...गोली मारो...’, चुनाव आयोग ने इस बयान पर एक्शन लेते हुए उनके चुनाव प्रचार पर 72 घंटे तक का बैन लगाया है।

गौरतलब है कि राजधानी दिल्ली के जामिया मिल्लिया इस्लामिया विश्वविद्यालय में बृहस्पतिवार को सीएए के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे एक समूह पर एक व्यक्ति ने पिस्तौल से गोली चला दी और हथियार लहराते हुए आराम से निकल गया। पुलिस की भारी संख्या में तैनाती के बीच उसने 'ये लो आजादी' का नारा भी लगाया। हालांकि बाद में व्यक्ति को पुलिस ने पकड़कर हिरासत में ले लिया।

Latest India News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement