Friday, April 19, 2024
Advertisement

फोन की जगह निकली घड़ी, अमेजन के कंट्री हेड सहित चार के खिलाफ मामला दर्ज

ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी में रहने वाले एक व्यक्ति ने ई- कॉमर्स कंपनी अमेजॉन के कंट्री हेड सहित चार लोगों के खिलाफ थाना बिसरख में धोखाधड़ी सहित अन्य आरोपों में मामला दर्ज कराया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 31, 2018 6:40 IST
amazon- India TV Hindi
amazon

ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी में रहने वाले एक व्यक्ति ने ई- कॉमर्स कंपनी अमेजॉन के कंट्री हेड सहित चार लोगों के खिलाफ थाना बिसरख में धोखाधड़ी सहित अन्य आरोपों में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने इस संबंध में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य की तलाश जारी है। 

एसपी ग्रामीण, विनीत जयसवाल ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र में रहने वाले विशाल त्यागी ने अमेजॉन कंपनी से ऑनलाइन कीमती मोबाइल फोन बुक किया था। उन्होंने अपने क्रेडिट कार्ड से 15 हजार रुपए का भुगतान भी कर दिया था। 27 अक्टूबर को दर्शिता प्राइवेट लिमिटेड हुगली पश्चिम बंगाल द्वारा उनको फोन भेजा गया। जब उन्होंने पार्सल खोलकर देखा तो उसमें फोन के बदले साबुन और एक घड़ी निकली। कंपनी की तरफ से अनिल कुमार नामक व्यक्ति उनके घर पर फोन की सप्लाई लेकर पहुंचा था। 

एसपी ने बताया कि इस मामले में त्यागी ने अमेजॉन कंपनी के कंट्री हेड अमित अग्रवाल, प्रदीप कुमार, रवीश अग्रवाल और अनिल कुमार के खिलाफ थाना बिसरख में धारा 420, 406 और 120 बी के तहत मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement