Friday, March 29, 2024
Advertisement

कैराना: सपा विधायक नाहिद हसन पर गैंग रेप पीड़ित परिवार को धमकाने का आरोप, केस वापस लेने का बना रहे हैं दबाव

 पीड़ित परिवार ने एसएसपी को विधायक की धमकी की ऑडियो क्लिप सौंपकर मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 01, 2018 16:35 IST
चित्र का इस्तेमाल...- India TV Hindi
Image Source : PTI चित्र का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के कस्बा गंगोह में सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता के परिजनों ने कैराना के सपा विधायक नाहिद हसन पर आरोपियों के खिलाफ दर्ज कराया गया मुकदमा वापस लेने के लिए दबाव बनाने और ऐसा नहीं करने पर परिणाम भुगतने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पीड़ित परिवार ने एसएसपी को विधायक की धमकी की ऑडियो क्लिप सौंपकर मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है। तहरीर के आधार पर एसएसपी ने मामले की जांच के आदेश दिये हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

कस्बा गंगोह निवासी नाबालिग के पिता ने पिछले दिनों क्षेत्र के ही पांच लोगों पर बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म ओर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए इनके विरूद मुकदमा दर्ज कराया था। एसपी देहात विद्या सागर मिश्रा ने बताया कि थाना गंगोह को एक तहरीर मिली है जिसमें कहा गया है कि कैराना विधायक नाहिद हसन ने केस वापस लेने के लिये धमकी दी और मुकदमे में समझौता करने का दबाव बनाया। 

तहरीर में पीड़िता के पिता ने विधायक पर अपशब्द कहने और जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है। उधर विधायक नाहिद हसन ने कहा कि युवती के पिता ने पैसों के लिए झूठा मामला दर्ज कराया है। उन्होंने शिकायतकर्ताओं पर निर्दोष लोगों को ब्लैकमेल करने के आरोप लगाये हैं। विधायक ने यह सफाई भी दी है कि उन्होंने परिवार के मुखिया से बात करके उन्हें ऐसा न करने की सलाह दी थी। उन्होंने किसी तरह की धमकी देने की बात से इनकार किया है। मिश्रा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और जांच के बाद इस मामले में कार्रवाई की जायेगी। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement