Thursday, March 28, 2024
Advertisement

शिवसेना ने भाजपा पर साधा निशाना, किसानों की मौत को लेकर कही ये बड़ी बात

शिवसेना ने पार्टी के मुखपत्र ‘सामना’ के संपादकीय में कहा है जिन किसानों ने आत्महत्या की है उनके परिवारों की शिकायतों को समझने के लिये रथयात्रा उनके घरों से होकर गुजरनी चाहिये। राज्य भर के किसान कष्ट में हैं।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: June 25, 2019 17:47 IST
SHIV SENA- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE) शिवसेना ने कसा भाजपा पर तंज

मुंबई। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले प्रस्तावित ‘रथयात्रा’ को लेकर सूबे के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस पर कटाक्ष करते हुए शिवसेना ने मंगलवार को कहा कि यह आत्महत्या कर चुके किसानों के घरों से होकर गुजरनी चाहिए। उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली पार्टी ने यह भी कहा कि उनकी इस बात में दिलचस्पी नहीं है कि अगला मुख्यमंत्री कौन होगा लेकिन उसकी प्राथमिकता किसानों की कठिनाइयों को समाप्त करने की है।

शिवसेना ने पार्टी के मुखपत्र ‘सामना’ के संपादकीय में कहा है कि राज्य सरकार ने पिछले सप्ताह स्वीकार किया कि चार साल में 12,000 से अधिक किसानों ने आत्महत्या की है। पार्टी ने कहा कि उनके परिवारों की शिकायतों को समझने के लिये रथयात्रा इन 12000 किसानों के घरों से होकर गुजरनी चाहिये। राज्य भर के किसान कष्ट में हैं।

दोहराई अयोध्या में राम मंदिर की मांग

अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण की अपनी मांग दोहराते हुए शिवसेना ने कहा कि भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के इस मुद्दे पर ‘रथयात्रा’ निकाले हुए 25 साल बीत गए हैं लेकिन भगवान राम अब भी वनवास में हैं।  भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने पिछले सप्ताह कहा था कि फडणवीस कुछ महीने बाद होने वाले विधानसभा चुनावों के प्रचार के लिए राज्य भर में रथयात्रा करेंगे। 

 

Latest India News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement