Friday, March 29, 2024
Advertisement

Covid-19: अमेरिकी दूतावास कर्मचारी दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव पाया गया

दिल्ली स्थित अमेरिकी दूतावास के एक कर्मचारी को शुक्रवार को कोरोनावायरस जांच रिपोर्ट में पॉजिटिव पाया गया।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 03, 2020 15:26 IST
US Embassy- India TV Hindi
US Embassy

नई दिल्ली: दिल्ली स्थित अमेरिकी दूतावास के एक कर्मचारी को शुक्रवार को कोरोनावायरस जांच रिपोर्ट में पॉजिटिव पाया गया। इसकी जानकारी आधिकारिक प्रवक्ता ने दी। नई दिल्ली में अमेरिकी दूतावास के प्रवक्ता ने कहा कि वे स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ काम कर रहे हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि कर्मचारी को उचित उपचार मिल सके।

उन्होंने कहा, "हम दूतावास नई दिल्ली के एक कर्मचारी से संबंधित कोरोनावायरस मामले की रिपोर्ट से अवगत हैं। हम भारतीय स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ काम कर रहे हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि कर्मचारी को उचित उपचार मिले। गोपनीयता की चिंताओं के कारण, हम अतिरिक्त जानकारी साझा करने में सक्षम नहीं हैं।"

एक बयान में, दूतावास ने कहा कि अमेरिकी विदेश विभाग के पास विदेशी और स्थानीय स्तर पर कार्यरत कर्मचारियों की सुरक्षा की बड़ी कोई दूसरी जिम्मेदारी नहीं है। दिल्ली में अब तक कोरोनावायरस के करीब 300 मामले सामने आए हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement