Thursday, May 16, 2024
Advertisement

अतीक अहमद के सिर पर लगी बोतल, उमेश पाल के समर्थकों ने लगाए 'जय श्री राम' के नारे

इस दौरान कोर्ट परिसर में अतीक पर बोतल भी फेंकी गई जो कि उसके सिर पर जा लगी। वहीं कोर्ट परिसर में मौजूद वकीलों ने जय श्रीराम और योगी आदित्यनाथ जिंदाबाद के नारे भी लगाए।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Avinash Rai Updated on: April 13, 2023 20:08 IST
prayagraj mafia atique ahmed hit by bottle in cjm court people chant jai shri ram- India TV Hindi
Image Source : PTI अतीक अहमद

प्रयागराज सीजेएम कोर्ट में आज अतीक अहमद की सुनवाई थी। इस सुनवाई के बाद कोर्ट ने अतीक को 7 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया था। इस दौरान जब अतीक अहमद कोर्ट परिसर से निकल रहा था। तभी वहां मौजूद उमेश पाल के समर्थकों और वकीलों ने अतीक अहमद पर जूता-चप्पल फेंकना शुरू कर दिया। इस दौरान कोर्ट परिसर में अतीक पर बोतल भी फेंकी गई जो कि उसके सिर पर लगी। वहीं कोर्ट परिसर में मौजूद  वकीलों ने जय श्रीराम और योगी आदित्यनाथ जिंदाबाद के नारे भी लगाए। गौरतलब है कि इससे पहले 28 मार्च को कोर्ट में सुनवाई के दौरान भी गुस्साए वकीलों ने अतीक अहमद के खिलाफ नारेबाजी की थी। 

अतीक पर फेंकी गई बोतल

प्रयागराज सीजेएम कोर्ट में सुनवाई से पहले अतीक अहमद की तबियत भी बिगड़ी थी। इसके बाद डॉक्टरों की टीम ने अतीक का चेकअप किया और बीपी बढ़ने की शिकायत मिलने पर उसे दवाई थी। जब अतीक की कोर्ट में पेशी चल रही थी। तब उमेश पाल के समर्थकों और वकीलों की फौज कोर्ट परिसर में जमा हो रही थी। इस दौरान अतीक को सुरक्षित निकालने के लिए पुलिस को थोड़े बल का भी प्रयोग करना पड़ा। इस दौरान अतीक अहमद के खिलाफ कोर्ट परिसर में जमकर नारेबाजी की जा रही थी। वहीं हमारे पास मौजूद वीडियो के 22वें सेकेंड पर देख सकते हैं कि कैसे अतीक पर बोतल फेंकी गई जो उसके सिर पर जा लगी। 

बेटे के एनकाउंटर पर रो पड़ा अतीक

बता दें कि झांसी में आज दोपहर करीब 12.30 बजे अतीक के बेटे और उमेश पाल हत्याकांड में शामिल असद की पुलिस एनकाउंटर में मौत हो गई। इस बात की खबर जैसे ही अतीक अहमद को मिली। वह कोर्ट परिसर में फूट फूटकर रोने लगा। वहीं अतीक और अशरफ के तार अब पाकिस्तान से भी जुड़ने लगे हैं। इस मामले में पूछताछ के लिए सीजेएम कोर्ट ने अतीक को 7 दिनों की पुलिस रिमांड में भेज दिया है। इससे पहले 14 दिन की न्यायिक हिरासत का आदेश दिया था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement