Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Tata Steel Plant Blast: जमशेदपुर स्थित टाटा स्टील के प्लांट में विस्फोट, 3 लोग घायल

अधिकारी ने बताया, जमशेदपुर प्लांट स्थित बंद हो चुकी बैटरी 6 की गैस पाइपलाइन में हुए विस्फोट में 3 कर्मचारी घायल हो गए।

Vineet Kumar Singh Edited by: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: May 07, 2022 16:09 IST
Tata Steel Plant Blast, Tata Steel Blast, Jamshedpur Tata Steel Blast, Tata Steel Blast Jamshedpur- India TV Hindi
Image Source : ANI A fire broke out in a Coke plant of Tata Steel Factory in Jamshedpur due to an alleged blast in a battery.

Highlights

  • टाटा स्टील के कारखाने की एक गैस पाइपलाइन में शनिवार को हुए विस्फोट में 3 लोग घायल हो गए हैं।
  • बैटरी-6 का मौजूदा समय में परिचालन नहीं हो रहा है और उसे तोड़ने की प्रक्रिया चल रही है: टाटा स्टील

Tata Steel Plant Blast: झारखंड के जमशेदपुर स्थित टाटा स्टील के कारखाने की एक गैस पाइपलाइन में शनिवार को हुए विस्फोट में 3 लोग घायल हो गए हैं। कंपनी के एक अधिकारी ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि विस्फोट सुबह करीब 10 बजकर 20 मिनट पर हुआ और घायल कर्मचारियों को टाटा के मुख्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

‘6 नंबर के बैटरी प्लांट में हुआ ब्लास्ट’

स्टील निर्माता कंपनी ने जमशेदपुर में जारी बयान में कहा, ‘हम सूचित करना चाहते हैं कि आज सुबह करीब 10 बजकर 20 मिनट पर जमशेदपुर स्थित कारखाने के कोक प्लांट में बनी 6 नंबर के बैटरी (प्लांट) से ब्लास्ट (Tata Steel Blast) की आवाज सुनी गई। बैटरी-6 का मौजूदा समय में परिचालन नहीं हो रहा है और उसे तोड़ने की प्रक्रिया चल रही है।’


‘जमीन पर गिरने से घायल हुआ एक कर्मचारी’
अधिकारी ने बताया, ‘जमशेदपुर प्लांट स्थित बंद हो चुकी बैटरी 6 की गैस पाइपलाइन में हुए विस्फोट में 3 कर्मचारी घायल हो गए।’ उन्होंने बताया कि धमाके से अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया और कर्मचारी बचने के लिए ईधर-उधर भागने लगे। उन्होंने बताया कि इस दौरान एक अन्य कर्मचारी जमीन पर गिरने से मामूली रूप से घायल हो गया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement